प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने शुरू किया ट्रैवल बिजनेस 'Travel Union'
प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद ने शुरू किया ट्रैवल बिजनेस 'Travel Union'
Share:

कोरोना संकट में पलायन कर रहे प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने बिजनेस टू बिजनेस टेक प्लैटफॉर्म ट्रेवल यूनियन को पेश किया है। इस प्लैटफॉर्म से टूरिज्म क्षेत्र में काम कर रहे ट्रैवल एजेंटों तथा छोटे कारोबारी को सहायता प्राप्त होगी। इस प्लैटफॉर्म की सहायता से ट्रैवल एजेंट रूरल कस्टमर्स जो ग्राम पंचायत स्तर तक के होंगे, उनकी सहायता करेंगे।

वही इस प्लैटफॉर्म को दिलीप कुमार मोदी की कंपनी स्पाइस मनी के साथ साझेदारी में पेश किया किया गया है। सोनू सूद ट्रेवल यूनियन के निदेशक भी हैं। इस कंपनी/प्लैटफॉर्म को लेकर सोनू सूद ने बताया कि लॉकडाउन के समय मैंने रूरल इंडिया के व्यक्तियों की समस्याओं को बहुत नजदीक से देखा तथा महसूस किया है। उन्होंने बताया कि रूरल ट्रैवल सेक्टर अभी तक असंगठित रहा है। इस प्रकार अभी तक ध्यान नहीं दिया गया है।

उन्होंने कहा कि ट्रैवल यूनियन की सहायता से हम ट्रैवल एजेंट की एक पूरी कम्युनिटी तैयार करेंगे। इससे आत्मनिर्भरता में सहायता प्राप्त होगी तथा इसका लाभ छोटे-छोटे कारोबारी को भी होगा। इसके माध्यम से ट्रैवल एजेंट रूरल इंडिया के कस्टमर की आवश्यकताओं को ध्यान में रखेंगे तथा उन्हें आत्मबल दिया जाएगा। ट्रैवल यूनियन की सर्विस एयरलाइन, रेलवे, होटल, होलसेलर्स, एग्रीग्रेटर सहित कई फील्ड में उपलब्ध होगी। लॉन्चिंग के साथ-साथ इस प्लैटफॉर्म ने ब्रांड न्यू कैम्पेन का भी आरम्भ किया है। इस कैम्पेन का नाम ‘खुलेगा नया रास्ता’ रखा गया है। इस प्लैटफॉर्म को वन स्टॉप फॉर ट्रैव एजेंट्स के कॉन्सेप्ट पर रेडी किया गया है।

जब अनिल कपूर के सामने सुशांत ने उतारी थी उनकी बेटी सोनम की नकल, हुआ था कुछ ये हाल

‘मिमी’ के लिए कृति सेनन ने इस शख्स का जताया आभार, स्पेशल पोस्ट शेयर कर कहा धन्यवाद

रिलीज हुआ ‘भुज’ का नया गाना, इमोशनल कर देगा ये सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -