सोनू सूद ने बच्चों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, वायनाड में लगाया जाएगा नया टावर
सोनू सूद ने बच्चों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, वायनाड में लगाया जाएगा नया टावर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लाखों दिलों में बसे हुए हैं। सोनू सूद ने अपने नेक कामों से सभी का दिल जीता है। आज के समय में लोगों को सोनू सूद से एक उम्मीद भी रहती है और सभी यह सोचते हैं कि सोनू उनकी मदद करेंगे। वैसे आप जानते ही होंगे कि कोरोना काल में सभी बच्चे ऑनलाइन क्लास करने के अभ्यस्त हो चुके हैं। लेकिन कई ऐसे क्षेत्र हैं जहाँ नेटवर्क नहीं है और वहां रहने वाले बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ रहा है। अब जब इस बारे में सोनू सूद को पता चला तो उन्होंने फौरन मदद का ऐलान कर दिया। जी दरअसल यह मामला उत्तरी केरल के वायनाड का है।

यहाँ 74।10 फीसदी एरिया जंगल है और यहां पर आदिवासी भी भारी मात्रा में रहते हैं। इसी के चलते यहां पर हरियाली है, शुद्ध वातावरण है लेकिन जिस चीज की कमी है वो है नेटवर्क कनेक्टिविटी। एक मशहूर वेबसाइट ने जब इस क्षेत्र में खराब नेटवर्क और इसकी समस्या से जूझ रहे विद्यार्थियों पर खबर बनाई तो सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया। आप देख सकते हैं सोनू सूद ने हाल ही में ट्वीट कर आश्वासन दिया कि वायनाड में नया टावर लगाया जाएगा।

जी हाँ, सोनू सूद ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है- ''किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। @Itsgopikrishnan वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर इंस्टाल करने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। @Karan_Gilhotra अब वक्त आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है। @SoodFoundation'' आप सभी को बता दें कि सोनू हमेशा से लोगों की मदद के लिए आगे रहे हैं और अब भी वह मदद का हाथ बढ़ाते हुए नजर आए हैं।

NHRC को मिला शिकायतकर्ताओं का प्रतिनिधित्व

पावरग्रिड ने की कारगिल के जिला व्यवस्थापक को वैक्सीन डिलीवरी वैन की आपूर्ति

डॉ रेड्डीज लैबोरेटरीज ने किया कोरोना की 2-डीजी दवा की व्यावसायिक शुरुआत का ऐलान, जानिए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -