तो इसलिए सोनू सूद ने बीच में ही छोड़ दी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', किया बड़ा खुलासा
तो इसलिए सोनू सूद ने बीच में ही छोड़ दी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के नोटि एक्टर रणवीर सिंह की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद की इस फिल्म के लिए जमकर तारीफ की गई है. इस फिल्म के अलावा कुछ दिन पहले तक सोनू कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के कारण भी चर्चाओं में बने हुए थे. लेकिन सोनू ने फिर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से किनारा कर लिया था, जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया था. आपको बता दें सोनू ने तो इस फिल्म की शूटिंग भी की थी लेकिन उन्होंने अब जाकर सोनू ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया था?

सोनू के इस फिल्म को छोड़ने के बाद काफी विवाद हुआ था. लेकिन अब सोनू सूद ने खुद ही इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जी हाँ... हाल ही में सोनू ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि, ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. वो चाहते थे कि फिल्म की री-शूटिंग हो. मैंने उनसे ये प्रार्थना की कि मुझे ये बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन्स री-शूट कर सकता था, जो कि अहम थे.'

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा है कि, 'हालांकि, जब फिल्म की एडिटिंग हुई और मैंने फिल्म को देखा तो मुझे लगा कि जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म से गायब हैं. इसके बाद मैं काफी परेशान हो गया. मैंने बहुत मेहनत की थी और उसके बाद मुझसे कहा गया कि हम दोबारा शूटिंग करना चाहते हैं तो मैंने इनकार कर दिया.’ आपको बता दें इस फिल्म से सोनू के चले जाने के बाद जीशान अयूब को फिल्म में एंट्री दी गई थी.

सोनू सूद ने माता-पिता के लिए लिखा इमोशनल लेटर, पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर

सुरमयी संगीत और देशभक्ति के रंग में डूबा 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -