गरीबों के लिए मसीहा बन अब भी सोनू सूद कर रहे है मदद

गरीबों के लिए मसीहा बन अब भी सोनू सूद कर रहे है मदद

कोविड महामारी के दौरान  प्रवासी मजूदरों का मसीहा बनकर सामने आए एक्टर सोनू सूद हर जरुरतमंदों की सहायता कर रहे हैं। उन्होंने अपनी दरियादिली से ये साबित कर दी हैं कि वो रील लाइफ के ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ के एक्टर है। ट्वीट पर उनसे जो भी सहायता की गुहार लगाता है वो आगे बढ़ कर उनकी हर संभव सहायता करते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने ऐसा ही दिल जीत लेने वाला कार्य किया है।

लेकिन बस्ती के सरदार पटेल सत्यांजलि पैरामेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र यश पाल इस वर्ष अपनी फीस नहीं जमा कर पा रहे थे। यश पाल ने कहा कि उनके पिता एक मजदूर हैं और वह भी मजदूरी करके पढ़ाई पूरी कर रहे है। हालांकि लॉकडाउन के चलते उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बुरी हो गई जिसके उपरांत वह सोशल मीडिया पर निरंतर सहायता मांग रहे थे। यश पाल D फार्मा की पढ़ाई कर रहे हैं और उनकी एक साल की फीस 90,000 है।

उनकी पूरी फीस ऐक्टर सोनू सूद ने भर दी है। साथ ही सोनू सूद ने छात्र से गरीबों के मुफ्त उपचार का वादा भी ले लिया। छात्र ने सोनू सूद का आभार जताते हुए बोला, 'मेडिकल कॉलेज में पढ़ेंगे हम, आप मेरे भगवान है सर, आफने मेरी फीस जमा करके मेरी जिंदगी का सफर सुनहरा कर दिया।' इस पर सोनू सूद ने भी छात्र से एक वादा मांग लिया। सोनू सूद ने लिखा, 'डॉक्टर बन कर गरीबों का इलाज अब आपको हमेशा फ्री में करना है। बस यही वादा चाहिए।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और उनकी हरसंभव सहायता का प्रयास कर रहे हैं। वे अपने फैंस की आप बीती सुनते हैं। कभी किसी छात्र की फीस जमा कर देते हैं तो किसी बच्चे को किताब तोहफे में देते हैं।

 

आमिर खान ने शुरू की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा Video

3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे क्षितिज प्रसाद

बाबा रामदेव बोले- चीलम पीने वाले साधू नहीं हो सकते, हर नशेड़ी को मिले सजा