'द कपिल शर्मा शो' पर सोनू सूद की हुई धमाकेदार एंट्री, एक्टर को देख सपना ने किया जमकर डांस
'द कपिल शर्मा शो' पर सोनू सूद की हुई धमाकेदार एंट्री, एक्टर को देख सपना ने किया जमकर डांस
Share:

सोनी टीवी का फेमस कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' शनिवार से एक बार फिर से प्रारंभ होने जा रहा है. कोरोना संक्रमण के वजह से हुए लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा का यह पहला शो होने वाला है. इसमें पहले गेस्ट बॉलिवुड अभिनेता सोनू सूद हैं जो कि कोरोना काल में प्रवासियों और आम जनता के लिए फरिश्‍ता बने हुए है.

इस कॉमेडी शो का एक वीडियो सोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है. इस वीडियो में सपना यानी की कृष्णा अभिषेक अभिनेता सोनू को देखते ही डांस करने लगते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा के पूछने पर वह बोलते हैं कि चारा माह से भरी पड़ी हूं. उनके इतना बोलते ही सभी जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. यही नहीं, एक्टर सोनू सूद जिस प्रकाय पिछले कुछ माहों से लोगों की सहायता करते आ रहे हैं. कृष्‍णा ने उस पर भी जोक्‍स सुनाकर लोगों का एंटरटेनमेंट किया. इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्‍शन में लिखा 'सौ दिन से अधिक जिसे मिस कर रहे थे आप, आ गए करने एंटरटेन फिर एक बार. '

इस पोस्ट के कैप्‍शन में आगे लिखा गया है, 'मिलिए हमारे चहते सोनू सूद उर्फ देश के सुपरहीरो से इस शनिवार-रविवार. कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स में 1 अगस्त से रात्रि 9.30 बजे. ' आपको बता दें, कोरोना संक्रमण के कारण सभी टेलीविज़न सीरियल के प्रकार 'द कपिल शर्मा शो' की भी शूटिंग रुकी हुई थी. अब भारत में अनलॉक की प्रोसेस जारी है, इसे देखते हुए कपिल शर्मा सावधानी बरतते हुए एक बार फिर से हंसाने के लिए वापस लौट आए है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अलादीन में इस 'स्प्लिट्सविला एक्स 2' स्टार की होगी एंट्री, नई राजकुमारी का होगा किरदार

'नागिन 4' के सेट पर इमोशनल हुई निया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे सलीम-सुलेमान, सेट पर मनाया ईद का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -