नेपाली युवक ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- 'अतिथि देव भव:'

Mar 04 2021 11:30 AM
नेपाली युवक ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर बोले- 'अतिथि देव भव:'

सोनू सूद इस समय अपने काम से सभी को खुश कर रहे हैं। वह हर दिन लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। आप जानते ही होंगे वह हर दिन जरूरतमंद लोगों की मदद करते हैं और इसी के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वैसे इस बार सोनू सूद से नेपाल के एक युवक ने मदद मांगी है। जी दरअसल युवक पिछले 10 साल से Ankylosing Spondylitis नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है, और इस बीमारी के कारण वो ना ठीक से चल पाता है और ना ही बैठ पाता है। डॉक्टरों ने उसे सर्जरी के लिए कहा है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है। अब उसने इस मामले में सोनू सूद से मदद मांगी है।

जैसे ही सोनू को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अपने अंदाज में मदद का भरोसा दे दिया। उन्होंने नेपाली युवक को जवाब दिया और ट्वीट में लिखा, "अतिथि देव भव: हिंदुस्तान से अपने देश नेपाल बिना लाठी के दौड़ते हुए जाओगे। जय हिंद।" अब सोनू के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही सोनू सूद ने एक गांव में पानी की समस्या को भी दूर किया है। जी दरअसल एक्टर लगातार अपने काम से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं। इसी के साथ लोग उन्हें बहुत सम्मान देते हैं। आपको जानकारी होगी कि कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई है तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है। वैसे सोनू ने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है और पूरे लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने लोगों की खूब मदद की थी।

मुहावरों के जरिए केंद्र पर राहुल का हमला, बोले- 'ED-CBI को उँगलियों पर नचाती है सरकार'

TCS ने कोरोना परीक्षण और वैक्सीन प्रबंधन के लिए जारी किया एक जन-केंद्रित समाधान

सीएम केजरीवाल ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, दिल्ली में अब तक 25 हज़ार लोगों को लगा टीका