जहां पर नहीं पहुंची सरकार की नीतियां, वहां जा पहुंची सोनू सूद की मदद
जहां पर नहीं पहुंची सरकार की नीतियां, वहां जा पहुंची सोनू सूद की मदद
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचाने का सिलसिला जारी है। वे अपनी मूवीज में व्यस्त अवश्य हो गए हैं, किन्तु अभी भी वे हर उस व्यक्ति तक सहायता पहुंचा रहे हैं जिसे इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। अभिनेता की सहायता अब उन इलाकों में पहुंचने लगी है जहां पर सरकार की नीतियां भी पहुंचती नहीं नजर आ रही हैं। ऐसे ही नक्सल प्रभावित क्षेत्र हैं सोनभद्र तथा मिर्जापुर।

दोनों सोनभद्र तथा मिर्जापुर में 20 गांव ऐसे हैं जहां पर जनसंख्या तो बहुत है, किन्तु सर्दी के सीजन में स्वयं को बचाए रखने के संसाधन ना के समान। इस कारण कई वर्षों से उस क्षेत्र की बूढ़ी महिलाएं परेशान हो रही हैं। वे आशा लगाए बैठीं हैं कि कोई उनकी सहायता करेगा। ट्वीट में बताया गया है- वाराणसी से करीब 80 km दूर नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिर्जापुर तथा सोनभद्र के 20 ऐसे गांव हैं, जंहा बूढ़ी माताएं प्रत्येक वर्ष यह आशा से ठंड काट लेती हैं कि कोई फ़रिश्ता उनकी सहायता के लिए अवश्य आयेगा। अब उन बूढ़ी दादी तथा महिलाओं की अंतिम आशा सिर्फ अब आप हो। 

इस ट्वीट के माध्यम से डायरेक्ट सोनू सूद से सहायता की गुहार लगाई गई है तथा आशा के अनुसार अभिनेता ने ऐसा कर भी दिखाया है। सोनू सूद ने ट्वीट कर उन 20 गांव को आश्वासन दिया है कि उन तक अब हर आवश्यक चीज वक़्त पर पहुंच जाएगी। वे लिखते हैं- अब सभी 20 गांव में किसी को ठंड नहीं लगेगी। उनकी सर्दी का सामान शीघ्र ही आप तक पहुंच जाएगा। ऐसी जानकारियां आ रही हैं कि अभिनेता बड़ी मात्रा में कंबल भिजवाने वाले हैं। वही सोनू का ये नजरिया तथा उनकी सहायता करने का ये जज्बा सभी का दिल जीत रहा है। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के क्या है हालात? सीबीआई ने दी ये बड़ी जानकारी

सलमान खान का एक और हुनर आया सामने, चूल्हे पर खाना पकाते हुए आए नजर

आलिया-रणबीर की सगाई पर चाचा रणधीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्या है सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -