Video: सड़क किनारे सोनू सूद ने ठेले से खाया समोसा, जानिए क्या खास थी वजह?
Video: सड़क किनारे सोनू सूद ने ठेले से खाया समोसा, जानिए क्या खास थी वजह?
Share:

कोरोना काल (Coronavirus) चल रहा है और ऐसे में देश में लोगों की मदद करने का बीड़ा अगर किसी ने उठाया है तो वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) हैं। सोनू ने अपने दम पर गरीब लोगों की मदद की और अब तक कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे सोनू ने लोगों की मदद कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं और अब तक वह चर्चा में है। वहीं अब वो जल्द ही रियलिटी शो रोडीज (Roadies) को होस्ट करते नजर आएंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका (South Africa) में होगी, हालाँकि उससे पहले सोनू का एक वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियों में वो सड़क किनारे एक ठेले पर समोसे खाते नजर आए। जी दरअसल इस वीडियो को देखकर हर किसी के मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि उन्हें इस तरह समोसा खाना पड़ रहा है। जहां हर कोई बस यही सोच रहा है कि सबकी मदद करने वाले सोनू सूद क्यों इस तरह सड़क किनारे खाने को मजबूर हो गए। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद उन्होंने अपने ट्विटर से शेयर किया है। इसी के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि रोडीज के द्वारा मेरे जीवन में नया रोमांच शुरु होने जा रहा है। ये सफर बेहद रोमांचक होने वाला है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनका सड़क किनारे समोसा खाने का वीडियो उनके शो रोडीज का ही प्रमोशन करना है। जी दरअसल वह इस वीडियो के जरिए आने वाले शो का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान वो खुद वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि मैं रोडीज के लिए काफी उत्साहित हूं, क्योंकि इस शो में काफी मस्ती होने वाली है। अब इस वीडियो को लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है।

दिव्या अग्रवाल के ग्लैमरस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?

शादी में जबरदस्त लुक में नजर आए पवनदीप राजन और अरुण‍िता कांजीलाल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -