सोनू सूद की तस्वीर को दूध से नहलाने वालों पर भड़की ये अदाकारा, लोगों को कहा मुर्ख
सोनू सूद की तस्वीर को दूध से नहलाने वालों पर भड़की ये अदाकारा, लोगों को कहा मुर्ख
Share:

कोरोना काल में सोन सूद मसीहा बने हुए हैं और हर व्यक्ति उनकी पूजा कर रहा है। इस समय सोनू मजबूर कोरोना पीड़‍ितों के लिए ऑक्‍स‍िजन सिलेंडर से लेकर दवाइयों और अस्‍पताल में बेड्स तक की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं। इसी के चलते लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। अब इसी बीच आंध्र प्रदेश में कुछ फैन्‍स ने सोनू सूद की फोटो को दूध से नहलाया है लेकिन यह करना टीवी अदाकारा कविता कौशिक को पसंद नहीं आया है। जी हाँ, कविता कौश‍िक इस पर भड़क गई हैं और उन्‍होंने सोनू सूद के फैन्‍स को मुर्ख कह डाला है।

जी दरअसल कविता कौश‍िक का कहना है यह दूध की बर्बादी है। उन्होंने कहा, 'ऐसे वक्‍त में जब लोगों को खाने के लिए दो वक्‍त की रोटी नसीब नहीं हो रही है, वहां इस तरह दूध की बर्बादी मूर्खता है।' आप देख सकते हैं कविता ने अपने ट्वीट में यह सब लिखा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, ''इस काम से सोनू सूद भी बहुत खुश नहीं हुए होंगे।'' इतना ही नहीं बल्कि कविता ने फैन्‍स की इस हरकत को असंवेदनशील भी बताया है। अपने ट्वीट में अदाकारा ने लिखा है, 'हम सोनू सूद से प्यार करते हैं और यह राष्ट्र उनके निस्वार्थ काम के लिए हमेशा कर्जदार रहेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसे समय में जब लोग भूख से मर रहे हैं, सोनू सूद भी दूध बर्बाद करने के इस मूर्खतापूर्ण और प्रेरणाहीन काम से नाखुश होंगे।।।। हम हमेशा सब कुछ में इतना ऐक्‍स्‍ट्रा (अतिरिक्त) क्‍यों करते हैं ??!!'

वहीँ आपको हम यह भी बता दें कि जब सोनू सूद की नजर इस वीडियो पर पड़ी थी तो उन्‍होंने इसे रीट्वीट करते हुए 'विनम्रता' के साथ हाथ जोड़ लिए थे लेकिन कुछ कहा नहीं था। कविता कोसुहिक के बारे में बात करें तो इन दिनों वह पंजाबी इंडस्ट्री में धमाल मचा रहीं हैं उनके पास कई पंजाबी फ़िल्में हैं और वह शूटिंग में व्यस्त हैं।

कोरोना काल के बीच बढ़ते ब्लैक फंगस को लेकर डॉ। हर्षवर्धन ने जाहिर की चिंता

राजशाही नहीं राज्य का निर्वाचित मुखिया चाहते हैं ब्रिटेन के लोग

मोदी सरकार को अपने खजाने से 99,122 करोड़ रुपये देगा RBI, बोर्ड ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -