फैन ने पूछा- 'नींद नहीं आती क्या, 24 घंटे सेवा के लिए लगे हो', सोनू सूद का जवाब सुनकर भर आएंगी आँखे

फैन ने पूछा- 'नींद नहीं आती क्या, 24 घंटे सेवा के लिए लगे हो', सोनू सूद का जवाब सुनकर भर आएंगी आँखे

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस समय भगवान बने हुए हैं और हर कोई उनकी तारीफ़ करने में लगा हुआ है. ऐसे में वह इस समय लॉकडाउन में मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. अब तक उन्होंने कई मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में काफी मदद की है. केवल इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया. इस समय हर कोई सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहा है. जी हाँ और लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं.

 

इसी के साथ लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं. अब इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को लेकर लिखा कि ''आप 24 घंटे लोगों की मदद में लगे रहते हैं, आपको नींद नहीं आती क्या? दिन हो या रात आप सभी के मैसेज का रिप्लाई करते हैं, 24 घंटे सेवा के लिए तैयार रहते हैं लोगों कीं. आज आप लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं. शुक्रिया सर.'' इस पर एक्टर ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. जी दरअसल सोनू ने यह ट्वीट देखा तो उन्होंने लिखा, "एक बार सब घर पहुंच जाएं, फिर आराम से सोएंगे."

इस समय सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस ट्वीट को देखने के बाद एक बार फिर सोनू कीतारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं. वैसे लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें. आप सभी को यह भी बता दें कि सोनू सूद के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं और कई एक्टर्स ने भी अब तक उनकी तारीफों के पूल बांधे हैं.

मास्क पहनने से हुआ इस एक्ट्रेस को फायदा, शॉपिंग करने गई तो किसी ने नहीं पहचाना

अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'काश ऐसी भी हवा चले, कौन किसका है पता चले'

आधी रात को उठकर टिकटॉक वीडियो बनाती है इस एक्ट्रेस की बहन