तेजी से असर कर रही है वैक्सीन, 1 हफ्ते में ठीक हुए सोनू सूद
तेजी से असर कर रही है वैक्सीन, 1 हफ्ते में ठीक हुए सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। जी दरअसल उन्होंने कोरोना संक्रमण से जंग जीत ली है। कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होने के 1 हफ्ते के अंदर उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया। हाल ही में सोनू ने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की है। आप सभी को बता दें कि सोनू सूद वैक्सीन लगवा चुके थे। वहीं उनसे पहले अर्जुन रामपाल भी एक हफ्ते के अंदर संक्रमण से मुक्त हो गए थे। आपको पता ही होगा कि उन्होंने बताया था कि डॉक्टर्स ने जल्द ठीक होने की वजह उनका वैक्सीनेटेड होना बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वैसे सोनू सूद ने हाल ही में शेयर की गई तस्वीर के साथ लिखा है कि ''उनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू ने 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। अब बीते 23 अप्रैल को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया। वैसे आपको यह तो पता ही होगा कि सोनू ने पॉजिटिव आने के 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाई थी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोनू आइसोलेट होकर घर पर केयर कर रहे थे और इस बीच वह लोगों की मदद भी करते जा रहे थे।

आप सभी को बता दें कि अर्जुन रामपाल भी कोरोना को पॉजिटिव रिजल्ट आने के 5-6 दिन के भीतर मात दे चुके हैं। इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी थी और बताया था कि वह वैक्सीन का पहला डोज ले चुके थे। जी दरअसल अर्जुन रामपाल ने भी 17 तारीख को कोविड पॉजिटिव होने की खबर साझा की थी। उसके बाद 22 अप्रैल को उन्होंने कोरोना से जंग जीतकर फैंस को बताया था।

केरल सरकार ने कोरोना उल्लंघनकर्ताओं से निपटने के लिए उठाया ये कदम

साउथ की इस जबरदस्त फिल्म का गाना हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो

सारंगा दरिया गीत ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड, यहां देखें गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -