18 साल से धूम-धाम से सोनू सूद कर रहे हैं अपने घर में बप्पा का स्वागत, देखिए तस्वीरें
18 साल से धूम-धाम से सोनू सूद कर रहे हैं अपने घर में बप्पा का स्वागत, देखिए तस्वीरें
Share:

आज गणेश चतुर्थी का त्यौहार है ऐसे में सभी जगह गणपति बप्पा की धूम है. वहीं मायानगरी में भी हर तरफ आज गणपति की धूम है। आपको बता दें कि इस त्यौहार को बॉलीवुड सेलेब्स बहुत धूम धाम से मनाते हैं. वहीं बीते रविवार की शाम सोनू सूद ने अपने परिवार समेत गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर अपने घर में भगवान गणेश की धूमधाम से स्थापना की है. जी हाँ, आपको बता दें कि सोनू हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं और बीते 18 साल से सोनू सूद अपने घर में बाप्पा की स्थापना करते आ रहे हैं और इस बार भी उन्होंने बहुत धूम धाम से बप्पा की स्थापना की है.

ऐसे में सोनू सूद की तरह बॉलीवुड के कई स्टार्स भी अपने घरों में गणपति जी की मूर्ति हर साल स्थापित करते हैं और इन सभी में प्रमुख है सलमान खान, गोविंदा, शाहरुख खान, एकता कपूर. ऐसे में गणेश चतुर्थी महाराष्ट्र के मुख्य त्योहार में से सबसे प्रमुख है और इस पर्व की धूम 10 दिनों तक रहती है। वहीं बीते कल बॉलीवुड में इसकी शुरुआत शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय से हो गई है जिनकी तस्वीरें हम आपको दिखा चुके हैं.

अब अगले 10 दिनों तक महाराष्ट्र और देश के दूसरे भागों में गणेशोत्सव की धूम रहेगी लेकिन इस त्यौहार को महाराष्ट्र में बढ़-चढ़कर मनाया जाता हैं और इस पर्व में बॉलीवुड के कई सितारे अपने घर पर गणेश जी की मूर्ति लाकर पूजा करते हैं. ऐसे में सोनू सूद की कई तस्वीरें आईं हैं जो बहुत शानदार है.

शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'

मनीष के साथ जंगल में ऐसा काम कर रहीं थीं सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

VIDEO : जोनस ब्रदर्स के साथ फैन से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची प्रियंका, देखें रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -