प्रवासी मजदूरों की मदद कर सोनू सूद बने मसीहा, UNDP में दिया गया अवार्ड

प्रवासी मजदूरों की मदद कर सोनू सूद बने मसीहा, UNDP में दिया गया अवार्ड

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों के लिए एक महीसा बनकर सामने आए थे। 20,000 से भी अधिक प्रवासी मजदूरों को घर वापस भेजने के उपरांत से सोनू दिन रात हर जरूरतमंद और गरीब की सहायता करने में जुटे हुए थे। सोनू सूद के इसी नेक कार्य को ध्यान रखते हुए उन्हें 'यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम' की तरफ से मानवीयता के आधार पर सम्मानित किया जा चुका है। सोमवार शाम को वर्चुअल सेरेमनी के द्वारा सोनू सूद को सम्मानित किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स कि सोनी सूद से पहले इस लिस्च में एंजलीना जोली, डेविड बेकम, लियोनार्डो डिकैप्रियो, एम्मा वाटसन जैसे सितारों के नाम मौजूद हैं। ये एक बेहद सम्मानित पुरस्कार है जिससे सोनू सूद को सम्मानित गया है।

सबसे हैरानी की बात तो ये है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान,  वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना को भी यूनिसेफ के लिए बहुत कार्य किया है लेकिन जिनमे से किसी को भी इस सम्मान से नवाजा नहीं गया है और सोनी सूद बॉलीवुड के एक इकलौते ऐसे मेल अभिनेता हैं जिनको ये अवार्ड मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश उनके इस सम्मान के लिए शुभकामनाएं दे रहे है। ट्विटर पर भी सोनू को लगातार शुभकामनाएं दी जा रही हैं। सोनू ने अपने सभी फैंस के साथ इस खुशी को बांटते हुए लिखा कि 'ये सम्मान बहुत खास है।  जो मुझसे हो सकता था मैंने सिर्फ इतना किया, लेकिन इस तरह का सम्मान पाना मेरे लिए गर्व की बात है।'

हम बता दें कि कई एंडोर्समेंट जिन्होंने सोनू को अपने प्रोडक्ट के लिए साइन किया है। एक तरफ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नशाखोरी में संलिप्त पाए जाने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है, तो वहीं सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों का सबसे बड़ा मसीहा कहा जाने लगा है।

सोनम कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

हाथरस सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले पर बोले अक्षय कुमार- आखिर कब रुकेगी क्रूरता ?

पायल घोष को मिली धमकी, एक्ट्रेस ने गवर्नर से की सुरक्षा की मांग