लिवर की बीमारी से पीड़ित फिलीपींस के 39 बच्चों को सोनू सूद लाएंगे भारत
लिवर की बीमारी से पीड़ित फिलीपींस के 39 बच्चों को सोनू सूद लाएंगे भारत
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आज की तारीख में कौन नहीं जानता है. COVID-19 वायरस से डरकर जब लोग घरों में बैठे, तो सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों की सहायता के लिए सड़कों पर थे. महाराष्ट्र से प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने के पश्चात् उन्होंने सोशल वर्क को रोका नहीं, जहां से भी सहायता की सिफारिश लोगों ने लगाई, वहां उनकी सहायता के लिए सोनू तथा उनकी टीम मौजूद रही. 

वही बॉलीवुड अभिनेता अब नेकी का एक और काम करने जा रहे हैं. वह फिलीपींस से 39 बच्चों को लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए देश ला रहे हैं. सोनू सूद ने अपने बयान में बताया कि वह लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए 39 बच्चों को फिलीपींस से नई दिल्ली लाने का इंतजाम करेंगे. इन बच्चों की उम्र एक से पांच वर्ष है. फिलीपींस के कई बच्चे लिवर की बीमारी से ग्रसित हैं, तथा COVID-19 महामारी के दौरान सर्जरी के लिए ये बच्चे दिल्ली आने में भी समर्थ नहीं थे.

वही उन्होंने ट्वीट कर कहा- 'इन अनमोल जिंदगियों को बचाना है. आगमी दो दिनों में ये 39 बच्चे देश के लिए उड़ान भरेंगे. बच्चों अपना बैग पैक करो'. सोनू सूद के इस काम के लिए लोग उनकी सोशल मीडिया पर बेहद तारीफ कर रहे हैं. वहीं हाल ही में एक छात्र ने ट्वीट कर कहा था- 'सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में सहायता करें. मैं इन बुक्स के बिना तैयारी आरम्भ नहीं कर सकता. बुक्स दिलाने में मेरी सहायता करें.' स्टूडेंट की इस निवेदन पर सोनू ने भी ट्वीट कर उससे उसका पता मांगा, तथा कहा कि बुक्स आपके दरवाजे तक पहुंच जाएंगी. इसी के साथ सोनू के इस कार्य की सभी बेहद प्रशंसा कर रहे है.

जल्द प्रेग्नेंट होंगे दिलजीत दोसांझ!

कोरोना से जंग जीतकर पहली बार बाहर निकले अमिताभ, किया यह अनोखा काम

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल ने लिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -