एक लाख लोगों को नौकरी देंगे सोनू सूद, यहाँ जानिए कैसे?
एक लाख लोगों को नौकरी देंगे सोनू सूद, यहाँ जानिए कैसे?
Share:

एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपने काम के लिए मशहूर हैं। वह ऐसे-ऐसे काम कर रहे हैं जो सभी को खुश कर रहे हैं। इस समय सोनू सूद मिशन मोड में लोगों की मदद कर रहे हैं। आज के समय में सोनू हर चीज का हल निकाल लेते हैं। उनके पास हर समस्या का समाधान होता है। वैसे हाल ही में सोनू ने बताया है कि वह कैसे एक लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं। जी दरअसल एक्टर ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'नया साल, नई उम्मीदें नई नौकरी के अवसर.....और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम। प्रवासी रोज़गार अब है गुडवर्कर। आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें।' इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया है कि वे एक लाख लोगों को नौकरी देने वाले हैं। जी दरअसल सोनू अपने इस नए ऐप के जरिए 10 करोड़ लोगों के जीवन को बदल देने वाले हैं। सोनू का यह ऐलान बेरोजगार लोगों को उत्साह से भर देने वाला है। वैसे नौकरी की चाह रखने वाले नौजवानों को भी सोनू का यह ट्वीट पसंद आ रहा है और वह उस एप्लिकेशन को डाउनलोड कर रहे हैं।

वैसे एक्टर की तरफ से यह भी दावा किया गया है कि, 'अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दी जा चुकी है।' सोनू ने अब एक लाख और नौकरिया देने का वादा किया है जो लोगों में एक नयी उम्मीद जगा रहे है। वैसे यह देखना होगा कि सोनू का ये लक्ष्य कब तक और किस गति से पूरा होता है। सोनू सूद के काम के बारे में बात करें तो वह अब मुख्य हीरो के किरदार में नजर आएँगे और विलेन नहीं बनेंगे।

धार: तेंदुए ने किया 10 साल के बच्चे पर हमला, दबोच ली गर्दन

30 कुत्तों के साथ दुष्कर्म करने वाला अहमद शाह बोला- अगर जानवरों को कोई आपत्ति नहीं है तो...

दुनियाभर में और भी तेजी से बढ़ रहा कोरोना का खौफ, चौथे नंबर पर पंहुचा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -