प्रवासी मजदूरों के बाद 177 महिलाओं के लिए मसीहा बने सोनू सूद
प्रवासी मजदूरों के बाद 177 महिलाओं के लिए मसीहा बने सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में देखा जा रहा है. वह लॉकडाउन के बाद कई प्रवासी मजदूरों की मदद कर चुके हैं और अब भी कर रहे हैं. ऐसे में अपने मिशन में एक कदम और आगे बढ़ते हुए अब सोनू सूद ने ओडिशा की कुछ महिला मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए फ्लाइट का बंदोबस्त कर दिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक 177 महिलाओं को अपने घर पहुंचाने के लिए सोनू ने फ्लाइट का इंतजाम किया है.

खबर मिली है कि ओडिशा की करीबन 170 महिलाएं जो कि केरल की एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करती थीं, लॉकडाउन के दौरान वहीं फंस गई थीं. वह पिछले कई हफ्तों से अपने घर लौटने की कोशिश कर रही थीं. ऐसे में इन लड़कियों के लिए सोनू ने फ्लाइट का बंदोबस्त किया है. जी दरअसल अब महिलाएं बीते शुक्रवार को ओडिशा पहुंच गईं जिसके बाद लोकल अथॉरिटीज की मदद से उन्हें उनके घर ले जाया गया. वहीं सोनू सूद की तरफ से अरेंज की गई इस फ्लाइट को भुवनेश्वर में बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था.

आप सभी को बता दें कि ये महिलाएं केंद्रपारा जिले के राजनगर इलाके से बिलॉन्ग करती थीं. खबरों के मुताबिक सोनू सूद ने इन महिलाओं की मदद करने का वादा किया था. वहीं इन महिलाओं की केंद्रपारा कॉलेज में स्क्रीनिंग की जाएगी और पहले ये तय किया गया था कि इन्हें बस या ट्रेन से घर भेजा जाएगा लेकिन फिर सोनू सूद ने इनको फ्लाइट से भेजने का फैसला किया. सोनू के इस कदम को जानने के बाद अब लोग उनके और दीवाने हो गए हैं और तारीफों के बड़े बड़े पूल बांधे जा रहे हैं.

रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा

कभी नौकरी पाने के लिए दर-दर भटकते थे बाबू भाई, आज है लाखों दिलों की धड़कन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -