मोदी भक्त ने जीत की ख़ुशी में अपने शरीर का कर लिया ये हाल
मोदी भक्त ने जीत की ख़ुशी में अपने शरीर का कर लिया ये हाल
Share:

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ऐसे तो देश-दुनिया में कई प्रशंसक हैं, लेकिन 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम में बीजेपी की रेकॉर्ड तोड़ जीत के बाद हर तरफ बस उन्ही की चर्चा है. जीत की ख़ुशी में मोदी के फैंस ने अपने अपने तरीके इस जश्न को मनाया. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. इसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. आपको बता दें, इस शख्स ने अपने शरीर पर मोदी का नाम लिख लिया. आइये जानते हैं इस शख्स के बारे में. 

दरअसल, बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में रहने वाले एक युवक जिसका नाम सोनू पटेल बताया जा रहा है अपने सीने पर चाकू से पीएम मोदी का नाम लिख डाला. ग्रामीणों का कहना है कि जब वह अपने सीने पर मोदी लिख रहा था, तब लोगों की भीड़ जुट गई. 23 मई को जब लोकसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई. आपको जानकर हैरानी होगी कि हालांकि उसके पास ऐसा कुछ था नहीं जिससे वह बीजेपी की जीत के जश्‍न को मना सके, इसलिए उसने चाकू से अपने सीने पर 'मोदी' लिख डाला. 

इस दौरान उसका काफी खून बह गया. 'मोदी' नाम लिखने के बाद सोनू ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के भविष्‍य हैं. जब मोदी देश के लिए बलिदान को तैयार हैं तो मैं भी उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं. मोदी मेरे लिए भगवान हैं. मोदी जी आजीवन, जब तक जीए तब तक इस देश में रहे. इस देश का विकास करें. बस यही कहना है मेरा. जय हो मोदी जी. जय हिंद, जय भारत. 

4600 टॉय से सजाई इस शख्स ने अपनी महंगी जैगुआर

VIDEO : 40 साल पुराने गाने पर झूमीं ये लडकियां, दिला देंगी अमिताभ-जीनत की याद

VIDEO : 'दिलबर' गाने पर इस लड़की ने मचाई धूम, अब तक 41 ललख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -