कोरोना के मरीजों के लिए सोनू निगम ने खोला अपना मड आइलैंड स्थित बंगला
कोरोना के मरीजों के लिए सोनू निगम ने खोला अपना मड आइलैंड स्थित बंगला
Share:

बॉलीवुड में अब तक कई गाने गा चुके सिंगर सोनू निगम इस समय चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर से नाजुक स्थिति में कोरोना से लड़ने के लिए देश के साथ आए हैं. जी हाँ, इस समय वह देश के बाहर दुबई में हैं, लेकिन फिर भी वह मदद करने में पीछे नहीं है. इस समय उन्हें अपने देश के भविष्य की चिंता है और कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्होंने अपने मड आइलैंड स्थित बंगले को कोरोना के मरीजों और उनकी देखभाल करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों के लिए खोलने का फैसला किया है.

मिली खबर के मुताबिक सोनू और उनके पिता अगम कुमार निगम ने दुनिया की स्थिति से सीखते हुए भारत के बारे में सोचा है. हाल ही में सोनू ने कहा, 'पूरी दुनिया के लिए यह बहुत कठिन समय है. ऐसे में जो जैसे कर सकता है, वैसे भारत सरकार की मदद करनी चाहिए. अगर किसी के पास खाली घर, मकान या बंगला मौजूद हैं, तो उन्हें इनका उपयोग भारत सरकार की मदद करने में करना चाहिए.' इसी के साथ स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए सोनू ने कहा, 'इटली, यूके और स्पेन के हालात को देखते हुए भारत को हर अनहोनी के लिए तैयार रहना चाहिए.

हमारे देश की आबादी 130 करोड़ से ज्यादा है, और स्थिति बहुत नाजुक है. अगर देश में महामारी फैली तो हमारे पास अस्पताल कम पड़ सकते हैं. इस घटना से इंग्लैंड कुछ अलग ही तरह से निपट रहा है. उन्होंने कोरोना के मरीजों के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए किलोमीटरों लंबे आपातकालीन शिविर बनाए हुए हैं.' आप सभी को पता ही होगा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब 22 मार्च को एक दिन का जनता कर्फ्यू लागू किया था, तब सोनू निगम ने घर में बैठे लोगों के मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर दुबई से ही लाइव कॉन्सर्ट किया था. वहीँ अब भारत में 21 दिन का लॉकडाउन है और सोनू भी नहीं लौट पाए हैं लेकिन उन्होंने सभी की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

मीरा के लिए पति शाहिद ने बनाया पैनकेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -