तो क्या राजनीति में कदम रखने को तैयार हैं सोनू निगम, जानिए इस पर उनकी राय?

बॉलीवुड के मशहूर गायक सोनू निगम को अकसर ही विभिन्न राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए देखा जाता है. वहीं अब उन्हें लेकर इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही राजनीति के क्षेत्र में अपनी नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. तो आइए जानते है इस मामले में वे क्या कहते हैं...

हाल ही में गायक सोनू निगम ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी है. चाहे सार्वजनिक जगहों पर राष्ट्रगान के दौरान खड़े होने की हो, मीटू अभियान हो या फिर लाउड स्पीकर पर अजान की बात हो. वे हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखते हैं. खास बात यह है कि वे सामाजिक मुद्दों में भी काफी रुचि लेते हैं.

हाल ही में जब सोनू से आने वाले समय में राजनीति में आने का सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा कि, "मैं फिलहाल राजनीति के लिए तैयार नहीं हूं और मुझे इसके लिए एक प्रस्ताव भी आया था जिसे मैंने ठुकरा भी दिया था. लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा नही किया है कि उन्हें किस पार्टी ने इसके लिए प्रस्ताव दिया था. दूसरी ओर आपको बता दें कि सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज के लिए 'श्याम के रोगन रेले' गीत को भी अपनी आवाज दी हैं. 

IMW Collection : दूसरे दिन बढ़ी अर्जुन कपूर की फिल्म की कमाई

जल्दी ही शुरू होने वाली है सरदार उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग

दुखी हैं सलमान, किसी भी लड़की ने आज तक नहीं किया उनके साथ...

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंचो 100 करोड़ के करीब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -