तबियत बिगड़ने के बाद बहुत कमजोर हो गए सोनू निगम, वीलचेयर पर बैठे हुए आए नजर

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम का स्वास्थ्य इन दिनों बहुत ख़राब चल रहा है. कुछ दिन पहले ही ये खबर सामने आई थी ख़राब स्वास्थ के चलते सोनू को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनू नेपाल के पोखरा में कॉन्सर्ट के लिए गए थे जहां पर अचानक उनकी पीठ में तेज दर्द उठा और फिर उन्हें असपताल में भर्ती किया गया था. स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार होने के बाद सोनू गुरुवार को नेपाल से मुंबई पहुंच गए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे सोनू को अपनी पत्नी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर वील चेयर पर देखा गया. तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनू काफी ज्यादा कमजोर दिखाई दें रहे है और इसी कमजोरी के चलते वो ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं नतीजन उन्हें वील चेयर पर बैठकर जाना पड़ रहा है. जानकारी के लिए बता दें सिंगर सोनू को काठमांडू के नॉर्विक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद बुधवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

इससे पहले सोनू को इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था और अब फिर से उनकी तबियत ख़राब हो गई है. दरअसल सोनू ने एक रेस्टोरेंट में सी फ़ूड खा लिया था जिसके बाद उन्हें इन्फेक्शन हो गया था. इस वजह से उनका चेहरा सूज गया था और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी फिर सोनू ICU में भर्ती हुए थे.

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

कपिल देव की बायोपिक में 'उरी' का ये एक्टर निभाएगा रवि शास्त्री का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -