VIDEO देख आपकी भी आँखें हो जाएगी नम, खय्याम के जनाजे को सोनू निगम ने दिया कंधा

VIDEO देख आपकी भी आँखें हो जाएगी नम, खय्याम के जनाजे को सोनू निगम ने दिया कंधा

भारतीय संगीत के चाहने वालों को सोमवार को तब बहुत बड़ा झटका लगा जब एक से बढ़कर एक गानों के म्यूजिक डायरेक्टर खय्याम द्वारा आखिरी सांस ली गई. खय्याम द्वारा कल 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. मंगलवार को उनकी अंतिम यात्रा में हिंदी सिनेमा के मशहूर गायक सोनू निगम ने उनके जनाजे को कंधा दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि खय्याम भले ही लंबे अरसे से काम से दूर थे, हालांकि हिंदी सिनेमा जगत से जुड़े सभी लोगों के लिए यह खबर किसी एक सदमे जैसी रही. खय्याम की अंतिम विदाई पूरे राजकीय सम्मान के साथ हुई और उनके निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड समेत तमाम संगीत प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी. 

आप इस इस वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि सोनू निगम की आंखें कितनी नम हैं. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि कंधा देने वालों में सोनू निगम सबसे आगे नजर आ रहे हैं और उनके साथ बॉलीवुड के और भी जाने माने चहेरे इस यात्रा में नजर आए हैं. देश के महान संगीतकार के निधन की खबर से लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी है. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा खय्याम के निधन पर ट्वीट के जरिए शोक जताया गया था. उनके अलावा करण जौहर, महानायक अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, जावेद अख्तर, लता मंगेशकर और वरुण ग्रोवर समेत कई कलाकारों ने शोक व्यक्त किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

His great music #khayyam lives in our hearts forever #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Housefull 4 : अब कव्वाली करते दिखेंगे अक्षय कुमार...

अक्षय कुमार ने शेयर की बचपन की तस्वीर, ये है उसका उद्देश्य

महाभारत में दुर्योधन बने पुनीत के बेटे भी करने जा रहे बॉलीवुड डेब्यू, ये होगी फिल्म

Coolie no.1 : गोविंदा के लुक में दिखे वरुण धवन, मिले उनके पहले किरदार से