सोनू निगम ने अपने प्रशंसक से परेशान होकर उठाया ये कदम
सोनू निगम ने अपने प्रशंसक से परेशान होकर उठाया ये कदम
Share:

कई प्रशंसकों की दीवानी सेलिब्रिटीज को मुसीबत बन जाती है. जिसे से वो काफी परेशान हो जाते हैं और कई बार तो ऐसा हो जाता है कि प्रशंसकों को इन सेलेब्रेटीय स्टार के गुस्से का सामना करना पड़ता है. लेकिन फिर भी प्रशंसक उनकी तक़लीफ़ को नहीं सझते हैं. ऐसे कई वाकिया हुए हैं जब सेलिब्रिटी स्टार अपने प्रशंसकों भड़के हैं.  ऐसा ही कुछ गायन की दुनिया के मशहूर गायक सोनू निगम के साथ. उन्होंने इस वाकिया पर नाराजगी जाहिर की और अपने फेसबुक लाइव के द्वारा इस वाकिया को अपने प्रशंकों के साथ साझा किया है. 

सोनू ने अपने एक प्रशंसक के रवैये से परेशान होकर उन्हें फेसबुक का सहायता लेना पड़ा. उन्होंने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी जोर से वायरल हो रहा है. हालाँकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो कब का है.

सोनू ने फेसबुक लाइव पर अपने प्रशंसकों को बताया कि वो दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे और कन्वेयर बेल्ट पर वो अपने लगेज का इंतज़ार कर रहे थे. इसी बीच उनका कोई प्रशंसक आया और उनके साथ सेल्फी खींचने के लिए उन्होंने उसके साथ सेल्फी भी खिचाई. इस के बाद वो चला गया और मैं इधर अपना सामना पिकअप करने वाला था पर फिर से वो एक नए लड़के के साथ सेल्फी की जिद करने लगा. मैंने कहा अभी मैं व्यस्त हूँ. इस बात से वो नज़र होकर  चले गए. इसके बाद मुझे थोड़ा बुरा लगा पर आपको इस बात को समझना चाहिए.

सोनू ने इस वाकिया पर नाराज़गी जताते हुआ कहा कि आपको दूसरे की समय की क़द्र करना चाहिए. सोनू निगम ने आगे बोलते हुए कहा कि मैंने ऐसे कई फैंस देखे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं इसलिए नहीं आते, वो बस फेसबुक के लिए आते हैं. ऐसे लोगों की मैं कोई इज्जत नहीं करता. मैं विनती करूंगा कि अगर मैं बिजी हूं और आप इस पर एरोगेंट हो जाते हैं. आप सभी समझदार हैं, शिक्षित हैं. दूसरों के टाइम की वैल्यू समझिए.

'शोले' की टंकी पर फिर से चढ़ेगा वीरू और चिल्लाएगा बसंती.....

'संजू' के नए पोस्टर में दिखा बाबा का WANTED लुक

50 के दशक में सिगरेट के कश लगाकर इस एक्ट्रेस ने करवाया था बोल्ड फोटोशूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -