मास्क ना पहनने पर हुए ट्रोल तो बोले सोनू निगम- 'साले गधो, उल्लू के...'

इस समय देशभर में कोरोना महामारी का प्रकोप छाया हुआ है। ऐसे में स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में कई लोग दम तोड़ रहे हैं। अब तक ना जाने कितने ही लोगों ने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं। ऐसे में अब इन दिक्कतों को सुलझाने के लिए कई फिल्मी सितारे भी मदद के लिए सामने आ खड़े हुए हैं। मिली जानकारी के तहत बीते दिनों ही मशहूर सिंगर सोनू निगम ने मुंबई के जुहू में एक फाउंडेशन द्वारा रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया है और उसी दौरान उन्होंने ब्लड भी डोनेट किया। लेकिन यह सब करने के बाद भी वह जमकर ट्रोल हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

ट्रोल होने के बाद अब सोनू ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जी दरअसल, सोनू निगम ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया पर कई वीडियो और फोटोज शेयर किए थे, जिनपर दर्शक अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे थे। इसी बीच वे जमकर ट्रोल हुए। जी दरअसल इस ट्रोलिंग के पीछे की वजह सोनू के चेहरे पर मास्क न लगाना था। हर किसी ने सोनू निगम के काम को शो ऑफ बताया, वही कई लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और कई ने मास्क पहनने की सलाह भी दी। यह सब देखने के बाद सोनू निगम ने इसका जवाब दिया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है, ''अब वे उस भाषा में जवाब देंगे, जिसके वे हकदार हैं।' जी दरअसल अपने ट्वीट के जरिए सोनू ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और सभी को यह भी सीख दी कि रक्तदान के वक्त मास्क पहनना मना होता है। खैर कई लोग हैं जो अब सोनू के ट्वीट कि तारीफ़ भी कर रहे हैं।

टीम इंडिया के स्पिनर पियूष चावला के पिता का कोरोना से निधन

फालतू घूमते लोगों ने इस जिले की पुलिस करवा रही पीटी और योगाभ्यास

फ्लोर टेस्ट से पहले नेपाल पीएम शर्मा को लगा बड़ा झटका, सांसदों ने किया सत्र का बहिष्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -