उर्वशी की बिकिनी फोटोज पर आई बेटे की प्रतिक्रिया, बताया कैसा लगता है?

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया अपनी बोल्ड चॉइस के लिए जानी जाती हैं। वो चाहे सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें साझा करना हो या रियल लाइफ में बोल्ड फैसले लेना। उर्वशी ढोलकिया को प्रशंसक उनके इसी बेबाकपन के कारण भी पसंद करते हैं। बीते दिनों उर्वशी ने बिकिनी में फोटोज शेयर की थीं। स्ट्रेच मार्क्स और बेली फैट की चिंता किए बिना उर्वशी ने फोटोज शेयर कीं। उर्वशी को फोटोज के लिए ट्रोल किया गया था। अब उर्वशी के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने इस पर रिएक्ट किया है।

क्षितिज ने बताया कि उन्हें पहले मां की बोल्ड तस्वीरों पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता था। मगर अब वे ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेते हैं। वे बोलते हैं- हमने बचपन से मां को परिवार के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। उन्होंने कभी किसी चीज की शिकायत नहीं की है। हमारी सभी आवश्यकताओं को पूरा किया। लग्जरी लाइफ दी। मगर मां ने कभी हमें उनपर निर्भर होना नहीं  सिखाया। हमने स्वतंत्र रहना सीखा है। कल के बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करना सीखाया है। हमें मां के उनकी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीने से कोई  परेशानी नहीं है। सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से मुझे परेशानी नहीं है। 

ट्रोल्स के बारे में बोलते हुए क्षितिज ने बताया- पहले ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़कर मुझे दिक्कत होती थी। मुझे सोशल मीडिया पर कुछ ग्रुप्स मिले थे जो मां को ट्रोल करते थे। मुझे याद है जब मैं हाई स्कूल में था मुझे ट्रोल किया जाता था। मैंने कई प्रोफाइल्स को रिपोर्ट किया था। लेकिन अब मैं स्वयं पर हंसता हूं। मैं सिली था क्योंकि ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई वजूद नहीं है। मैंने इन्हें अनदेखा करना सीख लिया है।  

आखिर कैसे इंजीनियरिंग स्टूडेंट से हिट यूट्यूबर बने आशीष चंचलानी?

कंबल ओढ़कर फूट-फूटकर रोई ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -