बेटे की चाह ने पिता को बनाया कातिल, अपनी ही बेटी की चढ़ा दी बलि
बेटे की चाह ने पिता को बनाया कातिल, अपनी ही बेटी की चढ़ा दी बलि
Share:

यूपी में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में आए दिन कोई ना कोई बच्ची, युवती या महिला के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। वहीं हाल ही में  कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां 6 वर्ष की मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव निवासी करन संखवार की 6 वर्ष की बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया है। इतना ही नहीं कातिलों ने बच्ची के दोनों फेफड़े निकाल लिए। बच्ची का शव नग्न अवस्था में सोमवार सुबह गांव के पास पाया गया है। यह खौफनाक वारदात शनिवार को दिवाली के दिन हुई।  जंहा इस बात का पता चला ही कि तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची का क़त्ल किया गया। वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही  घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने केस दर्ज कर गांव वालों से पूछताछ कर रही है और अपराधी की तलाश की जा रही है।

तांत्रिक के कहने पर पिता ने चढ़ा दी बेटी की बलि: मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के लोहरदगा के बोंडोबार बोड़ोकाना की 6 वर्ष की सुषमा पिता के जिगर का टुकड़ा थी। जंहा पिता से इतना प्यार था कि उनके बिना एक पल नहीं रह सकती थी। खाना-पीना, सोना, सब पिता के साथ। लेकिन बेटे की चाह ने उसी पिता को वहशी बना दिया। तांत्रिक के कहने पर पिता ने उस मासूम को बलि चढ़कर मौत के घाट उतार दिया। वह भी लक्ष्मी पूजा से ठीक एक दिन पहले। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पिता सुमन नगेसिया को बुरी तरह से पीटा और उसे पुलिस को सौंप दिया। लेकिन अब भी उस तांत्रिक बाबा की कोई खबर हाथ नहीं आई है और पुलिस अब भी उसकी जांच कर रही है।

RJD नेता मनोज झा का नीतीश कुमार पर हमला, बोले- ज्‍यादा दिन नहीं रह सकेंगे मुख्‍यमंत्री

दिल्ली में बैन होने के बाद भी फोड़े गए पटाखे, बिगड़ सकते है हालात

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक, सामने आए 44 हजार से आदिक केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -