आपदाओं के बीच सोनोवाल ने पीएम मोदी को किया ट्वीट
आपदाओं के बीच सोनोवाल ने पीएम मोदी को किया ट्वीट
Share:

गुवाहाटी: देश के कई भागों  में मानसून की वजह से तेज बारिश हो रही है. साथ ही कई ऐसे भी भाग हैं, जहां बाढ़ से दशा बेहद चिंताजनक बन गई है. वहीं यदि हम बात करें बिहार की तो बिहार के सात जिलों में बिजली गिरने से रविवार को 10 लोगों की जान चली गई. जहां दिल्‍ली में वर्षाजनित हादसों में चार लोगों की जान जा चुकी है. यहां भारी वर्षा की वजह से कई झुग्गियां ढह गईं व निचले स्थानों में पानी भर गया. असम में भी बाढ़  से दशा सबसे अधिक चिंताजनक बन गए हैं. वहां 110 लोगों की जाने जा चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने फोन पर असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल के साथ बाढ़ संबंधी दशा को लेकर वार्तालाप किया. उन्होंने असम में बाढ़ के कारण पैदा हुए दशा से निपटने के लिए रविवार को प्रदेश को हरसंभव सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया गया है.

सोनोवाल ने ट्वीट किया, 'माननीय पीएम मोदी जी ने आज प्रातः काल फोन पर बात करके असम में बाढ़, कोरोना वायरस संबंधी दशा व बागजान ऑयल कुएं में आग संबंधी स्थिति की सूचना ली. ' उन्होंने कहा, 'पीएम ने प्रदेश के प्रति चिंता एवं लोगों के साथ एकजुटता जाहीर की व हर संभव सहायता मुहैया कराने का आश्वासन दिया. '

राजस्थान: गहलोत सरकार को गिराने की कोशिश, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत को SOG का नोटिस

सबसे ज्यादा संक्रमण वाला देश बना अफ्रीका

क्या होगा सचिन पायलट का भविष्य ? राजस्थान हाई कोर्ट में चल रही अहम सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -