सोनीपत: मेडिकल स्टोर के कर्मचारी का हुआ कत्ल
सोनीपत: मेडिकल स्टोर के कर्मचारी का हुआ कत्ल
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत के गांव बरोदा-बनवासा रोड पर बुटाना माइनर के पास मेडिकल स्टोर कर्मी का कत्ल कर फेंका गया शव बरामद कर लिया गया है। सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से अटैक करने के उपरांत शव को झाड़ियों में फेंका गया है। वह शनिवार सुबह भतीजे के दोस्त की कार लेकर गोहाना से रोहतक दवा देने गए थे। देर शाम उसका शव मिलने की जानकारी हासिल हुई है। जिस पर पुलिस को अवगत  भी करवा दिया। पुलिस ने रात को शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई। उनकी किसी अन्य स्थान पर हत्या करने  के उपरांत शव को गोहाना के बरोदा थाना इलाके में फेंका गया। पुलिस ने हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज कर लिया है।

गोहाना के पानीपत रोड स्थित दरियापुर कॉलोनी निवासी वीरभान ने बरोदा थाना पुलिस को कहा है कि उनका सबसे छोटा भाई नंदकिशोर (42) रोहतक में हिसार बाईपास पर एक मेडिकल स्टोर पर कार्य कर रहे थे। वह शनिवार सुबह भतीजे योगेश के दोस्त सन्नी की कार लेकर उसमें दवा देने के लिए रोहतक गया था। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा। इसी दौरान उन्हें पता लगा कि नंदकिशोर का शव बुटाना माइनर के पास झाड़ियों में पड़ा हुआ था। जिस पर वह परिवार के लोगों को लेकर रात को घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो नंदकिशोर के सिर, माथे, आंख और कान के पास धारदार हथियार के निशान हैं। सन्नी की कार भी पास ही खड़ी थी। 

सूचना के उपरांत बरोदा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। FSL की टीम को बुलाकर सुबूत जुटाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने देर रात वीरभान के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मुकदमा दर्ज कर किया गया। बता दें कि वीरभान ने इस बारें में कहा है कि वह 10 भाई बहन हैं। इसमें चार भाई व छह बहन शामिल है। उन्होंने बताया कि नंदकिशोर उन सभी भाई-बहनों में सबसे छोटा था। वह रोहतक में हिसार बाईपास स्थित मेडिकल स्टोर पर काम करता था। परिजनों ने बताया कि नंदकिशोर पहले रोहतक तक बस में ही सवार होकर चला जाता है।  अब वह दस दिन भतीजे की कार को लेकर जाने लगा था। शनिवार को भी सन्नी की ही कार लेकर गया था।

बंगाल में खून से लथपथ मिला एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव! सत्ताधारी TMC पर लगा आरोप

रोहतक: नहर में मिले दो महलाओं के शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

कोलकाता एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से गोला-बारूद बरामद, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -