पेट्रोल छिड़क कर दामाद को लगा दी आग, जानिए वजह
पेट्रोल छिड़क कर दामाद को लगा दी आग, जानिए वजह
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ परिहार थाना क्षेत्र के जगदर गांव में रुपये नहीं देने पर ससुर व साले ने पेट्रोल छिड़क कर दामाद को जिंदा जला दिया। गंभीर तौर पर झुलसे दामाद की उपचार के चलते सीतामढ़ी के प्राइवेट हॉस्पिटल में रविवार देर रात मौत हो गयी। 

मृतक की पहचान सोनबरसा थाना इलाके के पुरन्दाहा राजवाड़ा वार्ड 11 निवासी अच्छेधर साह के पुत्र राजकुमार उर्फ विजय कुमार (30 वर्ष) के तौर पर की गई है। परिजन सोमवार को सदर चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराने पहुंचे थे। नगर थाना पुलिस ने पिता का फर्द बयान ले लिया है। नगर थानेदार राकेश कुमार ने बताया मामले में आगे की कार्रवाई के लिए परिहार थाने को भेज दिया गया है। पिता अच्छेधर साह ने पुलिस को दिए बयान में बेटे के क़त्ल में उसके ससुर परिहार थाना इलाके के जगदर निवासी जयनारायण साह, उनके पुत्र संजय साह एवं संजय की पत्नी रेखा देवी को अपराधी बनाया है। पिता के मुताबिक, 3 सालों से उसका पुत्र परिवार के साथ अपने ससुराल में किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। कुछ दिन पहले साला संजय ने व्यापार करने के नाम दो लाख रुपये मांगा था।

राजकुमार के रुपये नहीं देने पर संजय ने उसे घर खाली करने को बोला। 30 नंवबर को राजकुमार अपनी पत्नी के साथ घर आ गया। दो दिसंबर (शुक्रवार को) को वह आवश्यकता के सामान लाने को ससुराल गया था। आरोप है कि उसी रात अपराधियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। इससे वह गंभीर तौर पर झुलस गया। पिता ने बताया कि बेटे के ससुराल से शनिवार प्रातः फोन कर खबर दी गई कि आग लगने से उनका बेटा झुलस गया है। तत्पश्चात, वह चिकित्सालय पहुंचा तो देखा कि उनके बेटे की हालत गंभीर है। चिकित्सालय में उसके बेटे ने पैसा नहीं देने पर ससुर, साला व उसकी पत्नी द्वारा आग लगा देने की खबर दी। 

ममता संग चर्चा तो खड़गे के साथ मजाक., सर्वदलीय बैठक में ऐसा रहा पीएम मोदी का अंदाज

टेरर फंडिंग को प्राथमिकता पर रोका जाए, यही आतंकवाद का आधार- NSA डोभाल

मेंदोला ने दी राहुल गाँधी को नसीहत, देश से पहले अपने परिवार को जोड़े राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -