सोनिया ने ईडी से किया अनुरोध माँगा और समय
सोनिया ने ईडी से किया अनुरोध माँगा और समय
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय को लिखे पत्र में अनुरोध किया कि फेफड़ों के संक्रमण और कोविड से पूरी तरह से उबरने के दौरान उनकी उपस्थिति को कुछ हफ्तों के लिए टाल दिया जाए.

प्रवर्तन निदेशालय ने 23 जून को कांग्रेस अध्यक्ष को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े धनशोधन के एक मामले में जांच के लिए बुलाया था।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश के एक ट्वीट के अनुसार, चूंकि उन्हें कोविड और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर पर आराम करने की सख्त सलाह दी गई है, इसलिए कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज ईडी को पत्र लिखकर कहा है कि उनकी उपस्थिति को कुछ हफ्तों के लिए स्थगित कर दिया जाए, जब तक कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जातीं।

सोनिया गांधी को कोरोनोवायरस के कारण आई कठिनाइयों के लिए इलाज किया गया था और फिर सोमवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल से रिहा कर दिया गया था। इस पूरी घटना को कांग्रेस द्वारा "राजनीतिक प्रतिशोध" के रूप में संदर्भित किया गया है, जिसने केंद्र पर विपक्षी आंकड़ों को लक्षित करने के लिए जांच एजेंसियों का अनुचित उपयोग करने का आरोप लगाया है।

यहाँ मिल रहा है सरकारी नौकरी पाने का मौका, फटाफट कर ले आवेदन

क्या भारत में सिनेमा की जगह छीन लेगा OTT प्लेटफॉर्म...?

गिरफ्तार हुआ 'बाबा बिरयानी' का मालिक, लगा ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -