कर्नाटक में 8 मई को चुनाव प्रचार करेंगी सोनिया

कर्नाटक चुनाव में मतदान की तारीख पास आते ही चुनावी प्रचार चरम पर पहुँच गया है.आज पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक में कई रैलियां करेंगे .इसी क्रम में कर्नाटक में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी चुनावी प्रचार के तहत 8 मई को विजयापुर में जनसभा को संबोधित करेंगी.

खास बात यह है कि सोनिया गाँधी अपने बेटे राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार किसी चुनाव में प्रचार में शामिल होंगी.इससे पहले पूर्वोत्तर में हुए तीन राज्यों के चुनाव में उन्होंने खुद को चुनाव प्रचार से दूर कर लिया था.राहुल गांधी को दिसंबर 2017 मेें जब से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया , तब से सोनिया गांधी कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में ही शामिल होती रही है.  लेकिन कर्नाटक में प्रचार करेंगी .

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी को कांग्रेस की जिम्मेदारी देने के साथ ही स्वास्थ्यगत कारणों के कारण सोनिया गाँधी ने चुनावों से रहने लगी है . लेकिन कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने को तैयार हो गई. वैसे भी उनका नाम कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल है.स्मरण रहे कि कर्नाटक में 224 सीटों पर 12 मई को एक चरण में मतदान होगा और मतगणना 15 मई को होगी.

यह भी देखें

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

'जन आक्रोश रैली' की सफलता से गदगद हुई कांग्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -