बीजापुर में सोनिया गाँधी की रैली आज

बीजापुर : कर्नाटक में चुनाव प्रचार लगभग अंतिम दौर में पहुँच गया है.सभी दलों के दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.कांग्रेस की ओर राहुल गाँधी तो प्रचार में जुटे ही हैं, लेकिन पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी दो साल बाद बीजापुर में आज रैली को सम्बोधित करेगी .

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान है. चुनाव प्रचार 10 मई की शाम को खत्म हो जाएगा. पार्टी अधिकारी के अनुसार कांग्रेस की ओर से पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी के बीजापुर में आज शाम चार बजे चुनावी सभा आयोजित की है.चूँकि पिछले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस ने बीजापुर और आसपास के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन किया था इसलिए पार्टी इस इलाके में ध्यान दे रही है.

आपको जानकारी दे दें कि सोनिया गाँधी द्वारा पिछली बार 2 अगस्त 2016 को वाराणसी में रोड शो के दौरान तबीयत बिगड़ने के बाद कई चुनाव प्रचार में भाग नहीं लिया.इनमें पंजाब, गोवा, उत्तराखंड, मणिपुर (फरवरी-मार्च 2017), गुजरात और हिमाचल प्रदेश (दिसंबर 2017), त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड (फरवरी 2018) भी शामिल हैं. लेकिन राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद भी पहली बार सोनिया गाँधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगी .

यह भी देखें

लालू की बेटियों ने सोनिया गांधी को दिया शादी का न्योता

'जन आक्रोश रैली' की सफलता से गदगद हुई कांग्रेस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -