शशि के निधन पर सोनिया ने ज़ाहिर किया शोक

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने जाने माने अभिनेता-निर्माता शशि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया. सोनिया सांगी ने कपूर खानदान के नाम पर एक पत्र लिखकर अपना दुःख व्यक्त किया. पत्र में सोनिया ने लिखा कि, “वह शानदार अभिनेता थे. उन्होंने राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लीक से हटकर समानांतर सिनेमा के लिए सफल योगदान दिया.”

शशि के निधन ने को देखकर सोनिया को अपने स्‍वर्गीय पति राजीव की याद आ गयी. सोनिया ने शशि कपूर की पहली फिल्‍म 1966 में देखी थी, जिसका नाम था - 'शेक्सपियरवाला'. सोनिया ने आगे अपने पत्र का उल्लेख करते हुए बताया कि, ”मुझे लगता है मैं 1966 में इंग्‍लैंड में थीं. और मुझे अच्छी तरह याद है जब राजीव मुझे फिल्म दिखाने लेकर गए थे, वह एक शानदार अनुभव था. शशि की बेटी संजना कपूर को लिखे पत्र में सोनिया ने कहा, ”आपके पिता एक आकर्षक व्‍यक्तित्‍व और गर्मजोशी से भरे शख्‍स थे.”

सोनिया ने आगे कहा, “वह हमेशा लोगों को याद रहेंगे और उनके निधन से सिनेमा जगत में आए खालीपन को भरना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है." इस अपूरणीय क्षति के लिए उनके परिवार और प्रशंसकों को अपनी सहानुभूति व्यक्त करते हुए सोनिया ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार शशि कपूर को पुलिसकर्मियों ने घुटने पर बैठकर सम्मान जाहिर किया. अमिताभ बच्चन, सलीम खान, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अनिल कपूर, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, संजय दत्त, रणबीर कपूर, नसीरुद्दीन शाह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुप्रिया पाठक, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेराय जैसी बॉलीवुड हस्तियां अंतिम संस्कार के समय उपस्थित थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

पाकिस्तान में भी मिली शाषि को श्रद्धांजली

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब पुलिस ऑफिसर के रोल में आएंगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -