सोनिया गांधी ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं से चुनाव के लिए एकजुट रहने का आग्रह किया
सोनिया गांधी ने हिमाचल कांग्रेस के नेताओं से चुनाव के लिए एकजुट रहने का आग्रह किया
Share:

 

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस के चुनावी हंगामे के बाद, पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हिमाचल प्रदेश के नेताओं को पंजाब जैसी स्थिति से बचने और साथ रहने का निर्देश दिया है क्योंकि राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की तैयारी है।

सोनिया गांधी ने कथित तौर पर पार्टी नेताओं से कहा, "आप सभी एक साथ बैठे हैं, लेकिन अन्यथा आप एक-दूसरे से बात भी नहीं करते हैं।"

बैठक के दौरान कांग्रेस के हिमाचल प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला भी मौजूद थे। पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद, कांग्रेस प्रतिनिधियों ने सोनिया गांधी को हिमाचल प्रदेश में आप की मौजूदा स्थिति से अवगत कराया।

"हिमाचल प्रदेश में, आप कोई मुद्दा नहीं है। केवल वे लोग जिन्हें भाजपा या कांग्रेस से टिकट नहीं मिलता है, वे ही आप के टिकट पर दौड़ेंगे" राजीव शुक्ला ने अपने विचार व्यक्त किए।

सोनिया गांधी ने पार्टी की स्थिति पर चर्चा करने के लिए राज्य में आप के अधिकारियों से मुलाकात की और उन्हें प्रतिस्पर्धियों का मुकाबला करने के लिए चुनावी रणनीति बनाने की सलाह दी। "सोनिया गांधी को हिमाचल प्रदेश के सभी राजनेताओं ने आश्वासन दिया था कि वे एक साथ रहेंगे और पंजाब जैसा संकट वहां नहीं होगा। पार्टी नेताओं ने एआईसीसी अध्यक्ष से वादा किया कि केंद्रीय नेतृत्व जो भी फैसला करेगा, राज्य के नेता इसे स्वीकार करेंगे" सूत्रों के मुताबिक

सूत्रों के मुताबिक, अगर परिस्थितियां अनुकूल होती हैं तो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक दल के नेता को बदला जा सकता है। सूत्रों ने कहा, "केंद्रीय नेतृत्व फिलहाल किसी अधिकारी का तबादला नहीं कर रहा है, लेकिन विकल्प खुला है।"

भगत सिंह ने कभी नहीं पहनी थी पीले रंग की पगड़ी, ताउम्र पहनी इस रंग की पगड़ी

यात्रियों को रेलवे का बड़ा तोहफा, मिल रहा है इन खास जगहों की यात्रा करने का मौका

कल भारत में लॉन्च होंगे अब तक का सबसे बेस्ट स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -