कांग्रेस की बैठक में भाजपा पर जमकर बरसीं सोनिया गांधी, कार्यकर्ताओं को दिया ये सन्देश
कांग्रेस की बैठक में भाजपा पर जमकर बरसीं सोनिया गांधी, कार्यकर्ताओं को दिया ये सन्देश
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में पार्टी हेडक्वार्टर में महासचिवों, राज्य प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक ली। इस बैठक में सोनिया गांधी ने पार्टी के प्रदर्शन से लेकर जमीनी स्तर तक कांग्रेस के संदेश पर नेताओं के साथ चर्चा की। इसी के साथ ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी निशाना साधा। 

सोनिया गांधी ने पार्टी की बैठक में कहा कि हमें लोगों के समक्ष भाजपा के झूठों का पर्दाफाश करना होगा। सोनिया गांधी ने अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (AICC) की बैठक में अनुशासन और एकता बरक़रार रखने पर जोर देते हुए कहा कि संगठन को सशक्त करने की भावना निजी महत्वाकांक्षाओं से ऊपर होनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए लड़ाई कार्यकर्ताओं को मिथ्या प्रचार की पहचान करने और उससे मुकाबले के लिए तैयार करने के साथ आरंभ होती है।

अपनी बैठक में भाजपा पर निशाना साधते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि, 'हमें वैचारिक रूप से भाजपा/आरएसएस के अभियान से लड़ना चाहिए। यदि हमें यह लड़ाई जीतनी है तो हमें दृढ़ विश्वास के साथ ऐसा करना होगा और हमें लोगों के सामने उनके झूठ का पर्दाफाश करना होगा।  उन्होंने कहा कि सरकार के जुल्म के शिकार लोगों के लिए लड़ाई और तेज करनी चाहिए।

सीएम भूपेश बघेल भी हुए Vocal For Local के मुरीद, इस दिवाली पर दिया बड़ा आदेश

लालू प्रसाद की भाषा पर भड़की मीरा कुमार, बोली- गौरव किसी को गाली देने से नहीं बनता...

सोनिया गांधी ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -