सोनिया ने लगवा ली कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़, भाजपा को कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब

Jun 17 2021 09:12 AM
सोनिया ने लगवा ली कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़, भाजपा को कांग्रेस ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को कहा कि पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी कोविड-19 टीके की दोनों डोज़ ले चुकी हैं, जबकि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अभी तक खुराक नहीं ले पाए हैं, क्योंकि वो मई में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि राहुल गांधी को 16 मई को वैक्सीन लगवाना था, किन्तु उससे एक दिन पहले वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे .

एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने टीके की दोनों डोज़ ले ली हैं. वहीं राहुल गांधी अपनी अनिवार्य प्रतीक्षा अवधि ख़त्म होने के बाद टीका लगवाएंगे. कांग्रेस पार्टी का ये बयान भाजपा नेताओं की ओर से सवाल किए जाने के बाद आई है कि क्या सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने वैक्सीन लगवा ली है. साथ ही उन्होंने इन नेताओं से टीकाकरण का विवरण सार्वजनिक करने को कहा था.

बुधवार को भाजपा वक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार का भ्रम भारत में निर्मित कोवैक्सिन को लेकर आज कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया और प्रेस वार्ता करके उनके प्रवक्ता पवन खेड़ा ने फैलाया है, वो महापाप है. पात्रा ने कहा कि अपनी प्रेस वार्ता में पवन खेड़ा और कांग्रेस के सोशल मीडिया के नेशनल कन्वीनर गौरव पांधी ने ये आरोप लगाया है कि कोवैक्सिन में गाय के बछड़े का सीरम होता है. जिसे सरकार ने ख़ारिज किया है 

अयोध्या भूमि विवाद: संजय सिंह का हमला- भाजपा की आस्था प्रॉपर्टी डील में, श्री राम में नहीं

चिराग पासवान बोले- JDU ने कई बार की लोजपा को तोड़ने की कोशिश, मेरे खिलाफ हुई साजिश

फेक न्यूज़ मामला: मोहसिन रजा बोले- सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश कर रहे कुछ लोग