आज संसद में कांग्रेस सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी सोनिया गांधी
आज संसद में कांग्रेस सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी सोनिया गांधी
Share:

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी आज संसद में कांग्रेस सांसदों के साथ मुलाकात करेंगी। जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि आज भाजपा शासित दो बड़े राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि बीते बुधवार से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र के मद्देनजर ये बैठक बुलाई गई है। जी दरअसल सोनिया गांधी पार्टी के सांसदों के साथ शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 10:30 बजे सोनिया गांधी संसद में अपनी पार्टी के सांसदों के साथ बैठक करेंगी।

'AAP के राष्ट्रीय पार्टी बनने पर बधाई', विधानसभा चुनाव नतीजों से पहले लग गए ये पोस्टर

वहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में भाजपा की बड़ी जीत की भविष्यवाणी की है, जहां पार्टी 27 साल से सत्ता में है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबकि, एंटी-इनकंबेंसी के बावजूद बीजेपी हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाते दिख रही है।

हालांकि नतीजों के दिन शुरुआती रुझान में दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही। आपको बता दें कि गुजरात में एग्जिट पोल में भाजपा को बंपर वोटिंग के अनुमान के बाद ये बड़ा सवाल सामने आया है कि आखिर नंबर दो पर कौन सी पार्टी होगी। जी हाँ और ये सवाल इसलिए है क्योंकि आम आदमी पार्टी ने इस बार गुजरात में जमकर चुनाव प्रचार किया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश में 90 से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा भी किया है।

सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग पर धमाकेदार लुक में दिखे आमिर खान

'यह लाइसेंस है, कोई अधिकार नहीं', जान को खतरा बताकर वकील ने माँगा गन लाइसेंस तो बोला बॉम्बे HC

मां के अंतिम संस्कार के लिए आपस में भिड़े दो भाई, हिन्दू-मुस्लिम के चक्कर में हुई लड़ाई 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -