आज कांग्रेस नेताओं को सम्बोधित करेंगी सोनिया गाँधी, शरू होगी 'राजीव@75 इवेंट सीरीज'

आज कांग्रेस नेताओं को सम्बोधित करेंगी सोनिया गाँधी, शरू होगी 'राजीव@75 इवेंट सीरीज'

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी देश के पूर्व पीएम राजीव गांधी की 75वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित किए गए कार्यक्रम में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी. राजीव गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित कर रही है. देश के पूर्व पीएम राजीव गांधी की 75वीं जयंती के कार्यक्रम का आयोजन केडी जाधव इंडोर स्टेडियम में किया गया है. इसमें सोनिया गांधी देशभर से आए पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगी.

इस कार्यक्रम के साथ राजीव@75 इवेंट सीरीज शुरु हो जाएगी और ऐसे ही कार्यक्रम देशभर के विभिन्न हिस्सों में आयोजित किए जाएंगे. इस इवेंट में राजीव गांधी के जीवन से संबंधित यादों को वीडियो-ऑडियो के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा. इसमें पेंटिंग और डिजिटल डिस्प्ले भी शामिल है. पूरे देश में कांग्रेस राजीव@75 के तहत इवेंट का आयोजन करेगी. इसका पहला इवेंट सोनिया गांधी के संबोधन से आरंभ होगा.

आपको बता दें कि पूर्व पीएम राजीव गांधी का जन्म 20 अगस्त 1944 को हुआ था. राजीव गांधी की 75वीं जयंती के अवसर पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल सहित कई कांग्रेस नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी. पीएम मोदी ने भी पूर्व पीएम राजीव गांधी को उनकी जयंती पर याद किया था.

ED के दफ्तर जाने के लिए घर से निकले राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू

आज फ्रांस दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ करेंगे द्विपक्षीय बैठक

सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, पहलु खान मामले पर सीएम गहलोत को घेरा