विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार पर सोनिया गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा है कि पार्टी की चुनावों में शिकस्त का कारण बने हर पहलू पर गौर करने के लिए छोटा समूह गठित किया जाएगा। हाल में विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार और कोरोना महामारी की स्थिति पर विचार के लिए कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कार्यसमिति की अहम बैठक में उन्होंने यह बात कही है।

उन्होंने CWC बैठक में कहा कि हमें खुले दिमाग से यह समझने की आवश्यकता है कि कांग्रेस केरल और असम में मौजूदा सरकारों को हटाने में नाकाम क्यों रही और पश्चिम बंगाल में खाता क्यों नहीं खोल पाई। सोनिया ने कहा कि यदि हम वास्तविकता का सामना नहीं करते हैं, यदि हम तथ्यों को सामने नहीं रखते हैं, तो हम हार से सही सबक नहीं लेंगे। सोनिया ने इस दौरान मौजूदा महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने महामारी से निपटने में जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ते हुए टीकाकरण का जिम्मा राज्यों पर डाल दिया है।

सोनिया ने बैठक में कोरोना की तीसरी संभावित लहर को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी सरकार जिम्मेदारियों से भाग रही है और उसने टीकाकरण के दायित्व सभी राज्यों पर डालकर अपना पल्ला झाड़ लिया है। गांधी ने बैठक में कोरोना की तीसरी संभावित लहर को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि मोदी सरकार जिम्मेदारियों से भाग रही है और उसने टीकाकरण के दायित्व सभी राज्यों पर डालकर अपना पल्ला झाड़ लिया है।

क्या इस बार कांग्रेस को मिलेगा गैर-गांधी अध्यक्ष ? 23 जून को होगा चुनाव

असम के 15वें सीएम बने हिमंत सरमा, शपथग्रहण समारोह में उपस्थित रहे नड्डा

17 मई तक के लिए बढ़ाया जा सकता है इंग्लैंड का लॉक डाउन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -