कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम सोनिया गांधी का सन्देश, योगी-मोदी पर लगाई आरोपों की झड़ी
कांग्रेस कार्यकर्ताओं के नाम सोनिया गांधी का सन्देश, योगी-मोदी पर लगाई आरोपों की झड़ी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज सोमवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं के नाम संदेश एक जारी किया है. इसमें उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सोनिया गांधी ने कहा कि देश के किसान, युवा परेशान हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने गैर-जिम्मेदार सरकार का परिचय दिया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा रायबरेली (सोनिया का निर्वाचन क्षेत्र) के साथ सौतेला व्यवहार किया गया.

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आपने 5 वर्ष तक ऐसी सरकार देखी जिसने अलगाव पैदा करने के सिवा कोई काम नहीं किया. 12 लाख से अधिक सरकारी नौकरी पद खाली पड़े हैं, मगर सरकार उन पदों को नहीं भर रही है. पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस सिलेंडर, सरसों के तेल के भाव इतने बढ़ गए हैं की घर चलाना कठिन हो गया है.

कोरोना काल के बारे में बात करते हुए सोनिया  गांधी ने कहा कि लोगों को ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों की कमी का सामना करना पड़ा था. उस कालखंड में लोगों ने अपने स्वजनों को खोया. सोनिया ने कहा कि लॉकडाउन के कारण लोग परेशान हुए, मीलों पैदल चलकर अपने घर पहुंचने का दर्द झेला, लेकिन मोदी-योगी सरकार ने एक गैर-जिम्मेदार सरकार का परिचय देते हुए लोगों की समस्याओं के बावजूद मुंह मोड़े रखा और आंख भी बंद कर लीं.

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -