137 साल की हुई कांग्रेस, सोनिया गांधी ने वीडियो सन्देश में भाजपा को घेरा
137 साल की हुई कांग्रेस, सोनिया गांधी ने वीडियो सन्देश में भाजपा को घेरा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के 137वें स्थापना दिवस पर पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला है. सोनिया गांधी ने दावा करते हुए कहा है कि देश के सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास क्या जा रहा है, जिसके खिलाफ कांग्रेस हर हाल में लड़ेगी. दिल्ली में स्थित कांग्रेस हेडक्वार्टर में हुए कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सोनिया गांधी ने देश और कार्यकर्ताओं के नाम हिंदी में वीडियो संदेश जारी किया.

 

इसमें कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष ने कहा है कि हमारे लोकतंत्र की परंपरा को चोट पहुंचाने का प्रयास हो रहा है. इतिहास में अपने आप को ये लोग एक ऐसा दर्जा देना चाह रहे हैं, जिसके यह योग्य नहीं है. हम इस विचारधारा से हर सूरत में लड़ेंगे अपनी पूरी ताकत से लड़ेंगे. सोनिया गांधी ने कहा कि विभाजनकारी विचारधारा वाले, जिनका हमारी देश की स्वतंत्रता में कोई योगदान नहीं रहा वह हमारे देश के सामाजिक समरसता को खत्म करने की कोशिश कर रही है. वह धार्मिक भावनाएं भड़काती है, डराती है और नफरत फैलाती है.

उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अभी इतिहास को झुठलाया जा रहा है. देश की विरासत गंगा-जमुना संस्कृति को मिटाने की नापाक साजिश की जा रही है. सोनिया गांधी ने कहा कि देश का आम जनता असुरक्षित और भयभीत महसूस कर रही है और लोकतंत्र और संविधान को दरकिनार कर तानाशाही की जा रही है.

'साइकिल' एक्सीडेंट में मौत हुई या सांड ने टक्कर मारी.. हम देंगे 5 लाख- अखिलेश यादव का ऐलान

जब पीएम मोदी रैलियां कर सकते हैं, तो चुनाव कराने में क्या हर्ज है ?- मल्लिकार्जुन खड़गे

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -