सोनिया का अर्नब पर वार, कहा- राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटने वाले अब पूरी तरह बेनकाब
सोनिया का अर्नब पर वार, कहा- राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटने वाले अब पूरी तरह बेनकाब
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 'रिपब्लिक टीवी' के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप चैट को लेकर उन पर जोरदार निशाना साधा है। चैट का हवाला देते हुए शुक्रवार को सोनिया गांधी ने आगे कहा कि दूसरों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र बांटने वाले अब पूरी तरह बेनकाब हो गए हैं। कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में उन्होंने यह आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने किसान संगठनों के साथ बातचीत के नाम पर हैरान करने वाली असंवेदनशीलता और अहंकार दिखाया है।

सोनिया ने कहा कि एक हफ्ते में संसद सत्र शुरू होने जा रहा है। यह बजट सत्र है, किन्तु जनहित के कई ऐसे मुद्दे हैं जिन पर पूरी तरह चर्चा किए जाने की आवश्यकता है। क्या सरकार इस पर सहमत होती है, यह देखना होगा। केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का जिक्र करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों का आंदोलन जारी है और सरकार ने बातचीत के नाम पर हैरान करने वाली असंवेदनशीलता और अहंकार दिखाया है।

सोनिया ने यह भी कहा कि यह साफ़ है कि कानून जल्दबाजी में बनाए गए और संसद को इनके प्रभावों का आकलन करने का मौक़ा नहीं दिया गया। हम इन कानूनों को खारिज करते हैं क्योंकि ये खाद्य सुरक्षा की बुनियादों को तबाह कर देंगे।'' व्हाट्सएप बातचीत मामले का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में हमने बेहद परेशान करने वाली खबरें देखीं कि किस तरह से राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता किया गया है। 

अब कैसी है लालू यादव की तबियत ? RIMS के डायरेक्टर ने दी जानकारी

बिडेन ने पहले दिन व्हाइट हाउस में कांग्रेस को भेजा व्यापक आव्रजन सुधार बिल

'दाढ़ी, टोपी, बुर्का बैन कर देगी भाजपा...,' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का सांप्रदायिक भाषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -