हिंसा में निर्दोषों की जान जा रही है और PM यात्रा का गुनगान करने में व्यस्त है
हिंसा में निर्दोषों की जान जा रही है और PM यात्रा का गुनगान करने में व्यस्त है
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में जारी हिंसा के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। सोनिया ने कहा कि यह काफी पीड़ा देने वाला हैष पिछले दिनों से जारी हिंसा में कई निर्दोष लोगों की जानें चली गई। राष्ट्रीय सुरक्षा से किसी प्रकार का समझौता न करने की सलाह देते हुए सोनिया ने कहा कि आतंकवाद का सामना दृढ़ता और पूरी ताकत से करना होगा।

राज्य में राजनीतिक प्रक्रिया से राज्य को लाभ बताते हुए प्रक्रिया को जारी रखने की सलाह देते हुए सोनिया ने अपील की कि घाटी में शांति बनाए रखें। मोदी पर आघात करते हुए सोनिया ने कहा कि एक ओर कश्मीर जल रहा है और दूसरी ओर हमारे पीएम ट्विटर पर अपनी यात्रा का गुनगान करने और ड्रम बजाने में व्यस्त है। कश्मीर में सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच हुई झड़प में मरने वालों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है। शुक्रवार को मुठभेड़ में मारे गए आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से कर्फ्यू जैसे हालात हो गए है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कल कुलगाम जिले में हिंसा की एक घटना में दो लोग मारे गए। कल शाम को हुई झडप में श्रीनगर में एक की मौत हुई थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रशासन ने शहर के संवेदनशील इलाकों में और घाटी के अन्य स्थानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती बढा दी है। उन्होंने कहा कि जान-माल के किसी भी नुकसान को रोकने के लिए सख्ती के साथ प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -