अगले दो दिनों तक यूपी दौरे पर गांधी परिवार, संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार
अगले दो दिनों तक यूपी दौरे पर गांधी परिवार, संसदीय क्षेत्र में करेंगे प्रचार
Share:

लखनऊ : जिले की सियासत दो दिन गर्म रहेगी। वजह गांधी परिवार का कुनबा यहां पहुंच रहा है। सांसद सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा जहां अमेठी, रायबरेली के संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रही हैं, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इसको लेकर एसपीजी ने पुलिस के साथ जहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, वहीं पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी भी कर ली है।

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 7 और सीटों पर किया उम्मीदवारों का ऐलान

कुछ ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया समिति के अध्यक्ष इंद्रेश विक्रम सिंह की ओर से जारी कार्यक्रम के मुताबिक सांसद सोनिया गांधी 22 और 23 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगी। पहले दिन दो बजे फुरसतगंज एयरपोर्ट पर पहुंचेंगी और फिर दोपहर बाद 2.10 बजे अमेठी संसदीय क्षेत्र के नहर कोठी तिराहा पर तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी। 3.10 बजे वहां से निकलने के बाद सोनिया भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचेंगी और पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से मुलाकात करेंगी। 

अमेठी में गरजीं स्मृति ईरानी, कहा- पीएम मोदी ने नहीं किया कोई भेदभाव

विभिन्न संगठनों से करेगी मुलाकात

जानकारी के अनुसार 23 अप्रैल को सुबह दस बजे से भुएमऊ गेस्ट हाउस में विभिन्न संगठनों से मुलाकात करेंगी और शाम चार बजे क्षेत्र का भ्रमण करते हुए फुरसतगंज एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा भी दो दिनी दौरे पर यहां पहुंच रही हैं। 22 अप्रैल को प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी के साथ अमेठी संसदीय क्षेत्र के नहर कोठी तिराहा पर तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मिलेंगी।

साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में उतरे शिवराज, कांग्रेस पर हुए नाराज़

अटल सरकार जैसा होगा भाजपा का हाल, राहुल होंगे अगले पीएम- आनंद शर्मा

लोकसभा चुनाव: फिर विवादों में घिरे सिद्धू, मुस्लिम वोट पाने के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -