सोनिया गांधी के PA ने किया दलित विधवा का बलात्कार, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट पीपी माधवन पर एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 71 वर्षीय पीपी माधवन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने इस बाबत एक बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि पीपी माधवन के खिलाफ IPC की धारा-376 (रेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज हुआ है।

उत्तम नगर पुलिस थाने में शनिवार (25 जून, 2022) को पीड़िता की शिकायत के बाद यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। हालाँकि, पीपी माधवन ने इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए दावा किया है कि ये बेबुनियाद हैं और एक साजिश का हिस्सा हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने शादी और नौकरी का झाँसा देकर उक्त दलित महिला का रेप किया। पीड़ित 2020 में विधवा हो गई थीं। उसके पति कांग्रेस के दिल्ली स्थित कार्यालय में मजदूर हुआ करते थे। FIR कॉपी के मुताबिक, काम से जुड़े एक साक्षात्कार के नाम पर सोनिया गाँधी के पर्सनल असिस्टेंट ने महिला को सुन्दर नगर स्थित एक घर में बुलाया। बैठक के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तलाक होने की बात कहते हुए पीड़िता के साथ शादी की इच्छा प्रकट की। उक्त महिला उस वक़्त आर्थिक संकट से गुजर रही थीं। साथ ही कोरोना की वजह से भी माली हालत बुरी थी। ऐसे में उसने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। इसके बाद वो अक्सर वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बात करने लगे।

FIR में आगे आरोप है कि एक दिन पीपी माधवन ने हदें पार कर दिन और उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के टर्मिनल पर महिला को मिलने के लिए बुलाया। वहीं, पार्किंग में एक गाड़ी के अंदर उन्होंने महिला के साथ दुष्कर्म किया। FIR में एक अन्य घटना का भी उल्लेख है, एक अन्य घर में बुला कर भी महिला के साथ  इसी प्रकार का व्यवहार किया गया। जब उन्होंने धमकियाँ देनी शुरू कर दी, तब महिला ने पुलिस में शिकायत का फैसला किया। पीड़िता ने पुलिस से सुरक्षा की माँग करते हुए कहा है कि उसे पीपी माधवन की तरफ से हत्या की धमकियाँ मिल रही हैं।

महाराष्ट्र में भाजपा सरकार ? फडणवीस के घर BJP कोर कमिटी की बैठक शुरू

क्या आप नितीश कुमार के हनुमान हैं ? सवाल पर भड़क गए RCP सिंह

अग्निपथ के खिलाफ युवाओं का प्रदर्शन थमा, लेकिन कांग्रेस का विरोध जारी.., यूपी में निकला मार्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -