सोनिया गाँधी फिर बनीं संसदीय दल की नेता, राहुल ने भी दिखाए तीखे तेवर
सोनिया गाँधी फिर बनीं संसदीय दल की नेता, राहुल ने भी दिखाए तीखे तेवर
Share:

नई दिल्ली: संसद के सेंट्रल हॉल में कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अहम् बैठक हुई, जिसमें सर्वसम्मति से सोनिया गांधी को एक बार फिर संसदीय दल की नेता चुना गया. इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित पार्टी के दिग्गज नेता मौजूद रहे. फिर एक बार संसदीय दल का नेता चुने जाने पर सोनिया गांधी ने कांग्रेस को वोट करने वालों का धन्यवाद किया.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि सोनिया गांधी को कांग्रेस संसदीय दल का नेता चुन लिया गया है. सोनिया गांधी की ओर से उन्होंने बताया कि हम उन 12.13 करोड़ मतदाताओं का शुक्रया अदा करते हैं जिन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताया है. संसद सत्र आरंभ होने से पहले राहुल गांधी ने भी अपने तेवर स्पष्ट कर दिए हैं. उन्होंने बैठक में कहा है कि, हम 52 सांसद हैं. 

राहुल गाँधी ने कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि ये 52 सांसद भाजपा सरकार से प्रत्येक इंच पर लड़ेंगे. हम भाजपा को हर दिन नचाने के लिए काफी हैं. वे हमसे लड़ाई लड़ने के लिए हमें गालियां देंगे, नफरत करेंगे, गुस्सा करेंगे. आप इसका आनंद लीजिए. आपको भी आक्रामक होना होगा, क्योंकि यह समय वक्त आत्मनिरीक्षण और कायाकल्प करने का है. 

अमेरिका ने भारत को दिया बड़ा झटका, छीना GSP का दर्जा

नैनी सेंट्रल से आज गुजरात की जेल में शिफ्ट होगा माफिया अतीक अहमद

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की पीएम मोदी से मांग, ग्रामीण आवास योजना की शर्तों में दी जाए ढील

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -