वाराणसी पहुंची सोनिया गांधी, 5000 बाइक सवारों के साथ कर रही रोड शो
वाराणसी पहुंची सोनिया गांधी, 5000 बाइक सवारों के साथ कर रही रोड शो
Share:

वाराणसी : आज सुबह 11 बजे वाराणसी में रोड शो के लिए बाबातपुर एयरपोर्ट पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का स्वागत उनकी पार्टी की यूपी सीएम कैंडिडेट शीला दीक्षित व राज बब्बर ने किया। यहां से वो चुनावी दमखम के साथ 5000 बाइक सवारों के घेरे में सर्किट हाउस तक पहुंची। वहां कुछ देर तक रुकने के बाद वो सीधे अंबेडकर पार्क पहुंची, जहां उन्होने डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की।

इसके बाद ओपन ट्रक में कमलापति त्रिपाठी स्मारक तक की यात्रा शुरु हुई। रोड शओ के खत्म होने के बाद सोनिया गांधी एक रैली को संबोधित करेंगी। सोनिया के काफिले को तरना में एनएसयूआी के कार्यकर्ता ने रोक लिया। इन लोगों ने सोनिया से मुलाकात की और उन्हें पत्रक सौंपा। कांग्रएस नेत्री रीता बहुगुणा जोशी भी वाराणसी पहुंची और कहा कि बाबा वि‍श्‍वनाथ के आशीर्वाद से नई शुरुआत होगी।

इस दौरान राज बब्‍बर ने नरेंद्र मोदी पर जनता से वादा खि‍लाफी करने का आरोप लगाया। हांलाका कि राज बब्बर ने भी माना कि पार्टी को यूपी में जीत हासिल करने के लइए किसी चमत्कार की दरकार है। इस कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाली है। राज बब्बर व शीला दीक्षित के साथ ही सलमान खुर्शीद व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर यहां पहले से मौजूद थे।

सभी यूपी में कांग्रेस को फतह दिलाने के इरादे से लबरेज दिखे। लमान खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस ने लखनऊ से यूपी में चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। खुर्शीद ने कहा कि उत्तर प्रदेश का हर शहर महत्व रखता है, लेकिन बनारस संस्कृति और सभ्यता का केंद्र होने के नाते यहां का विशेष महत्व है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -