पंजाब के कांग्रेस सांसदों के साथ सोनिया गांधी ने की बैठक, विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा
पंजाब के कांग्रेस सांसदों के साथ सोनिया गांधी ने की बैठक, विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: पंजाब में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले गुरुवार को राज्य के कांग्रेस सांसदों ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक की और मौजूदा सियासी हालात पर चर्चा की. इस बैठक के दौरान सांसदों ने लुधियाना जिला कोर्ट में हुए बम ब्लास्ट और हालिया मॉब लिंचिंग की घटनाओं सहित कई मुद्दों पर बात की. सोनिया गांधी ने सांसदों से पंजाब चुनाव में पार्टी की संभावनाओं को लेकर उनके विचार मांगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि बैठक में सांसदों ने लिंचिंग की घटनाओं की निंदा नहीं करने के लिए पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और गृह मंत्री की आलोचना की है. सांसदों ने राज्य में मिलिटेंसी के इतिहास को बताते हुए सांप्रदायिक शांति कायम रखने की आवश्यकता पर जोर दिया. सूत्रों ने बताया कि पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी और पटियाला से कांग्रेस सांसद परनीत कौर बैठक में शामिल नहीं हुईं.

इस बैठक में कानून-व्यवस्था और सुरक्षा के मुद्दे हावी रहे, इसके साथ ही सरकार की चुनौतियों और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के विजन को लेकर भी मंथन किया गया. बैठक में मौजूद एक सांसद ने मीडिया को बताया कि, 'नेताओं ने सुझाव दिया कि सरकार और पार्टी में तालमेल को बेहतर करने की आवश्यकता है, क्योंकि कई बार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बयानों की वजह से सरकार को फजीहत झेलनी पड़ी है.'

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

यूपी चुनाव: SP-RLD की संयुक्त रैली में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव, सामने आई बड़ी वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -