सोनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने से किया मना
सोनिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने से किया मना
Share:

नईदिल्ली। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष का पद छोड़ने के बाद से ही गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं। मगर उनके द्वारा छुट्टियां बिताने के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन फोटोज़ को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा। ऐसे में जब कांग्रेस नेता उनसे मिलने पहुंचे तो उन्होंने कहा कि मुझे अकेला छोड़ दो, ऐसे में किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी। उन्होंने इस बात का अनुभव किया कि, उनके लिए यह एक शानदार अनुभव है।

हालांकि उनकी सुरक्षा में तौनात एसपीजी जवान उनके साथ हैं और सोनिया गांधी ने उन्हें सामान्य ड्रेस पहनने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एसपीजी के सुरक्षाकर्मियों से अपील की है कि वे अपने हथियारों को छिपाकर रखें। गोवा बेहद शांतिप्रिय राज्य है। वे किसी तरह का दिखावा नहीं करना चाहती हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गोवा कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री को जानकारी दी और कहा कि, वे गोवा में सुकून के पल चाहती हैं। वे अपना समय शांति के साथ गुजारना चाहती हैं। सोनिया गांधी किसी से भी मिलना नहीं चाहती हैं वे अपना समय गोवा में प्रकृति के आनन्द के बीच बिताना चाहती हैं। 

संरक्षित स्मारकों के पास सरकारी निर्माण कार्यों को मिली अनुमति

कांग्रेसअध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेशी यात्रा

‘तीन तलाक’ पर बहस आज

तीन तलाक बिल राज्यसभा में पेश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -