सोनिया गांधी ने केरल के दिग्गज कांग्रेस नेता के शंकरनारायणन के निधन पर शोक व्यक्त किया
सोनिया गांधी ने केरल के दिग्गज कांग्रेस नेता के शंकरनारायणन के निधन पर शोक व्यक्त किया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता के शंकरनारायणन के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनका निधन पूरे देश के लिए एक क्षति है.

सोनिया गांधी ने कहा कि शंकरनारायणन को यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के संयोजक के रूप में केरल में उनके काम के लिए और कई राज्यों के "मानवीय" राज्यपाल के रूप में याद किया जाएगा।

महाराष्ट्र, नागालैंड और झारखंड के राज्यपाल शंकरनारायणन। राज्यपाल के रूप में, वह अरुणाचल प्रदेश, असम और गोवा के प्रभारी भी थे। 

उन्होंने ट्वीट किया, ''कांग्रेस के महान नेता और पूर्व राज्यपाल के शंकरनारायणनजी के निधन से बहुत दुखी हूं। यूडीएफ संयोजक और कई राज्यों के मानवीय राज्यपाल के रूप में, उन्हें केरल में उनके योगदान के लिए मान्यता दी जाएगी। उनकी मृत्यु पूरे देश के लिए एक नुकसान है "गांधी ने निम्नलिखित कहा।

रविवार को शंकरनारायणन का निधन हो गया। केरल के पलक्कड़ में अपने घर पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस छोड़ी। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी शंकरनारायणन की मौत पर सहानुभूति व्यक्त की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के शंकरनारायणन के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। वे नेहरू की धर्मनिरपेक्षता के कट्टर समर्थक थे। वह एक जाने-माने राजनेता थे जो लोगों की परवाह करते थे। उन्होंने राज्यपाल, मंत्री और विधायक के रूप में लोगों के अनुकूल पहलों को लागू किया, और उन्होंने विकास की वकालत की "मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट भेजा। विपक्ष के नेता वी डी सतीशन, राज्यपाल आरिफ मुहम्मद खान और जीवन के अन्य क्षेत्रों के कई और नेताओं ने भी अपनी सहानुभूति व्यक्त की है।

सेना पर हमला करने के लिए आतंकियों को ट्रक में बैठाकर लाया था बिलाल अहमद, CISF के ऐसी हुए थे शहीद

दिल्ली में झुलसाने वाली गर्मी, 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा पारा

MI की शर्मनाक 8वीं हार, क्या अब भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है मुंबई ?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -