सोनिया गांधी ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की
सोनिया गांधी ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के शीर्ष नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज (26 अक्टूबर) 2022 की शुरुआत में पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार करने के लिए पार्टी के शीर्ष नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की। कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी भी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में भाग ले रहे हैं। यहां मुख्यालय के अलावा पार्टी महासचिव और विभिन्न राज्यों के प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख हैं।

नेता पार्टी के नए सदस्यता अभियान के लिए रणनीति भी तैयार करेंगे और इसके तौर-तरीकों को अंतिम रूप देंगे। यह अभियान 1 नवंबर से शुरू हो रहा है और 31 मार्च, 2022 तक जारी रहेगा। 16 अक्टूबर को कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक के दौरान, यह निर्णय लिया गया कि अगले साल संगठन के चुनाव होंगे और इसके लिए सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। 

पूर्व में आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राजस्थान, पंजाब और छत्तीसगढ़ के सीएम अशोक गहलोत, चरणजीत सिंह चन्नी और भूपेश बघेल, और अन्य नेताओं ने राहुल गांधी से पार्टी अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने का अनुरोध किया था। गौरतलब है कि पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर राज्यों में विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं।

पंजाब में फिर बढ़ा सियासी पारा, दिल्ली बुलाए गए सिद्धू.. कैप्टन करेंगे प्रेस वार्ता

Video: कश्मीर में दिखा अमित शाह का 'बेख़ौफ़' अंदाज़, मंच से हटवाई बुलेट प्रूफ शील्ड

एफडीए सलाहकार ने कहा- "छोटे बच्चों में फाइजर वैक्सीन पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -